icon

'ऑस्ट्रेलिया बनाएगा 450 रन और भारत 65 रन पर हो जाएगा ऑलआउट', मिचेल मार्श की भविष्यवाणी से मचा हड़कंप, फैंस ने उड़ाई खिल्ली

टीम इंडिया फाइनल में है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श का बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया 65 रन पर ऑलआउट हो जाएगी.


मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ
authorSportsTak
Fri, 17 Nov 01:41 PM

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने ऐसा बयान दिया है जो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टक्कर होने वाली है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के इस तरह के बयान ने भारतीय फैंस को नाराज कर दिया है. भारत ने न्यूजीलैंड को मात देकर फाइनल में जगह बनाई और ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल का टिकट लिया.

 

 

 

मार्श का बयान हुआ वायरल


आईपीएल 2023 के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के पॉडकास्ट के दौरान मिचेल मार्श ने कहा था कि, अगर टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचे तो ऑस्ट्रेलिया की टीम 2 विकेट गंवाकर 450 रन ठोकेगी और भारतीय टीम 65 रन पर ऑलआउट हो जाएगी. मार्श का बयान भले ही कुछ महीने पुराना है लेकिन फाइनल से पहले अब ये काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है क्योंकि फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ही है.

 

 

 

 

 

 

 

रोहित शर्मा की टीम धांसू फॉर्म में है. टीम इंडिया ने अब तक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया है. भारतीय टीम लगातार 10 मैच जीत चुकी है और खिताब पर कब्जा जमाने के लिए उसे बस एक मैच पर कब्जा करना है. बता दें कि साल 2003 फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टक्कर हुई थी और ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 125 रन से हरा दिया था. रिकी पोंटिंग ने मैच में 140 रन ठोके थे और ऑस्ट्रेलिया ने 59 ओवरों में 359 रन बनाए थे. ग्लेन मैक्ग्रा ने 3 विकेट लिए थे.

 

इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया को फेवरेट बताया जा रहा है. बल्लेबाजी और गेंदबाजी में भारत का हर खिलाड़ी कमाल दिखा रहा है. रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत दे रहे हैं तो वहीं विराट, राहुल और अय्यर मिडिल ऑर्डर में कमाल दिखा रहे हैं. सिराज- बुमराह तेज गेंदबाजी की शुरुआत कर रहे हैं जबकि शमी विकेटों के साथ इसे अंत कर रहे हैं. वहीं बीच के ओवरों में अपनी फिरकी से कुलदीप और जडेजा भी विकेट निकालकर टीम को दे रहे हैं. 
 

ये भी पढ़ें:

AUS vs SA: 'चोकर्स' कहने पर साउथ अफ्रीकी टीम के कोच को लगी मिर्ची, कहा- मुझे लगता है कि तुम लोगों को...

AUS vs SA : टेम्बा बावुमा ने इस खिलाड़ी को बताया असली योद्धा, कहा- वो हमें मैच में वापस लाया, जब तक वो चोटिल नहीं हुआ तब तक लड़ता रहा

 

लोकप्रिय पोस्ट