icon

T20 WC 2024: टीम इंडिया की जीत पर दिल्ली पुलिस का हिट एंड रन केस! जानें 11 भारतीय खिलाड़ियों पर लगा किस चीज की चोरी का आरोप?

IND vs AUS: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हराया. ऑस्ट्रेलिया की हार के दिल्ली पुलिस ने भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर उनका मजाक बनाया.

जीत का जश्न मनाते टीम इंडिया के खिलाड़ी
authorShrey Arya
Tue, 25 Jun 12:38 PM

Delhi Police post after Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में टीम इंडिया का आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रन बनाए. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 181 रन ही बना सकी. रोहित शर्मा एंड कंपनी ने इस मैच में 24 रन बाजी मारी. इस जीत के साथ टीम इंडिया शान से सेमीफाइनल में पहुंच गई है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद दिल्ली पुलिस ने भी सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर उनका मजाक बनाया. इसमें उन्होंने हिट एंड रन केस की बात के साथ-साथ वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बदले की भी बात कही.

 

दिल्ली पुलिस ने बनाया मजाक

 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जैसे ही टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, फैंस सोशल मीडिया पर 19 नवंबर के बदले की बात करने लगे. टीम इंडिया की जीत के बाद फैंस के साथ-साथ दिल्ली पुलिस ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का मजाक बनाया. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि टीम इंडिया के 11 खिलाड़ियों ने एक अरब से ज्यादा लोगों का दिल चुरा लिया है. साथ ही जांच में वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बदले की बात सामने आ रही है. 'एक्स' पर दिल्ली पुलिस ने लिखा कि,

 

अभी-अभी: कैरिबियन में 'हिट-एंड-रन' की घटना में 11 भारतीयों ने एक अरब से ज़्यादा दिल 'चुरा' लिए हैं. शुरुआती जांच में 19 लोगों की हत्या का बदला लेने की बात सामने आई है.

 

 

बात अगर मुकाबले की करें तो मैच में टॉस जीत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने उनके इस फैसले को गलत साबित कर दिया. टीम इंडिया ने पहली पारी में 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 205 रन बनाए. 206 रन के टारगेट को चेज़ करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 181 रन ही बना सकी. कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 92 रन बनाए. इस ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए रोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ दी मैच का अवॉर्ड भी मिला.

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 Semifinal Schedule: वर्ल्‍ड कप की चार सेमीफाइनलिस्‍ट टीमें तय, कब और किसके बीच होगा फाइनल के लिए मुकाबला, यहां जानें पूरा शेड्यूल

अफगानिस्‍तान ने T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल में पहुंच रचा इतिहास, रोमांचक मैच जीत बांग्‍लादेश और ऑस्‍ट्रेलिया दोनों को किया बाहर

AFG vs BAN: कोच के कहने पर अफगानी खिलाड़ी ने बीच मैच में की चीटिंग, चोटिल होने का किया बहाना, कैमरे पर सबकुछ दिखा साफ

लोकप्रिय पोस्ट