icon

IND vs AFG : विराट कोहली ने लगाया ऐसा शॉट कि पाकिस्तान के हारिस रऊफ की फैंस को आई याद, इस बार नवीन बने शिकार, Video हुआ वायरल

IND vs AFG, Virat Kohli SIX : भारत और अफगानिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-आठ में विराट कोहली के छक्के पर फैंस को हारिस रऊफ की आई याद.

पाकिस्तान के हारिस रऊफ और दूसरी तरफ नवीन की गेंद पर सिक्स लगाते विराट कोहली
authorShubham Pandey
Thu, 20 Jun 10:28 PM

IND vs AFG, Virat Kohli SIX : भारत और अफगानिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-आठ का पहला मुकाबला खेला गया. जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने ऐसा छक्का लगाया कि फैंस को पाकिस्तान के हारिस रऊफ की याद आ गई. हारिस और नवीन पर कोहली के लगाए छक्के का वीडियो आईसीसी ने जैसे ही शेयर किया, वह सोशल मीडिया में वायरल हो चला.

 

कोहली के सिक्स का वीडियो हुआ वायरल

 

दरअसल, टीम इंडिया के लिए पहले बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने पारी के पांचवें ओवर में अपना हाथ खोला. कोहली ने नवीन उल हक़ के ओवर की चौथी गेंद पर सामने की तरफ बेहतरीन छक्का लगाया. कोहली के इसी छक्के को देखकर फैंस को पाकिस्तान के हारिस रऊफ की याद आ गई. जब आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के सामने फंसे हुए मैच में कोहली ने हारिस रऊफ की शॉर्ट बॉल पर सामने की तरफ शानदार सिक्स लगाया था. कोहली के इसी छक्के का अब वीडियो सामने आया है. कोहली ने न सिर्फ हारिस की गेंद पर छक्का लगाया था जबकि साल 2022 में अकेले दमपर भारत को पाकिस्तान के सामने जीत भी दिलाई थी. 

 


भारत ने बनाए 181 रन 


वहीं टीम इंडिया के लिए लेकिन कोहली बड़ी पारी नहीं खेल सके और 24 गेंदों में एक छक्के से 24 रन बनाकर चलते बने. लेकिन भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्के से 53 रन बनाए. लेकिन हार्दिक पंड्या ने भी हाथ खोला और 24 गेंदों में तीन चौके व दो छक्के से 32 रनों की पारी खेली. जिससे टीम इंडिया ने 20 ओवरों में आठ विकेट पर 181 रन का टोटल बनाया और अफगानिस्तान को जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य दिया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AFG : अफगानिस्तान के सामने टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने क्यों पहनी काली पट्टी ? बड़ी वजह आई सामने
Indian Cricket: गौतम गंभीर के टीम इंडिया से जुड़ने में देरी! यह दिग्गज कोच बनकर जा सकता है जिम्बाब्वे
हनुमा विहारी ने चंद्रकांत पंडित को दिया धोखा, NOC मिलने के बाद मध्य प्रदेश के लिए खेलने से किया मना, कप्तानी भी ठुकराई

लोकप्रिय पोस्ट