icon

IND vs AFG: मैच से पहले अफगानी बल्लेबाज की धमकी, कहा- मैं मारूंगा, अगर बुमराह, अर्शदीप...

IND vs AFG: रहमानुल्लाह गुरबाज ने कहा कि वो हर भारतीय गेंदबाज को अटैक करेंगे. उन्हें अब भारतीय गेंदबाजों का डर नहीं है. उनकी टीम वर्ल्ड कप जीतने आई है.

शॉट लगाने रहमानुल्लाह गुरबाज, फैन को हाथ हिलाते जसप्रीत बुमराह
authorNeeraj Singh
Thu, 20 Jun 12:53 PM

अफगानिस्तान के बैटर रहमानुल्लाह गुरबाज के लिए ये टी20 वर्ल्ड कप ठीक ठाक रहा है. ओपनर ने टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली है. यूगांडा के खिलाफ 76 रन और न्यूजीलैंड के खिलाफ 80 रन. लेकिन गुरबाज अगले दो मैच यानी की पापुना न्यू गिनी और वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 और डक बनाकर आउट हो गए. ऐसे में टॉप ऑर्डर में ये बल्लेबाज अभी भी अफगानिस्तान का सबसे बड़ा हथियार है.

 

मैं हर भारतीय गेंदबाज को अटैक करूंगा: गुरबाज


बता दें कि अब टूर्नामेंट सुपर 8 में पहुंच चुका है और अफगानिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे राउंड में पहुंच चुकी है. ऐसे में गुरबाज पर काफी जिम्मेदारियां हैं. बुधवार को टीम का सबसे बड़ा मुकाबला होने जा रहा है जो भारत के खिलाफ है. दोनों टीमों के बीच ये टक्कर बारबाडोस में होगी. लेकिन गुरबाज को टीम इंडिया के पेस अटैक से डर नहीं लग रहा है. इसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह का नाम शामिल है. गुरबाज ने अब मैच से पहले धमकी दी है और कहा है कि वो भारतीय गेंदबाजों को अटैक करेंगे.

 

गुरबाज ने आईसीसी से बातचीत में कहा कि मैं सिर्फ जसप्रीत बुमराह को टारगेट नहीं करना चाहता बल्कि मैं सभी पांचो भारतीय गेंदबाजों पर हमला बोलना चाहता हूं. मैं सभी को खेलना चाहता हूं. मेरी लड़ाई सिर्फ बुमराह के खिलाफ नहीं है. अगर मुझे किसी भी भारतीय गेंदबाज को अटैक करने का मौका मिला तो मैं करूंगा भले ही मैं आउट क्यों न हो जाऊं.

 

हम वर्ल्ड कप जीतने आए हैं: गुरबाज


बल्लेबाज ने कहा कि मुझे भारतीय गेंदबाजों का डर नहीं है. बता दें कि गुरबाज पिछले दो सीजन से आईपीएल खेल रहे हैं. ऐसे में वो केकेआर के लिए ओपनिंग करते हैं और उनके पास अनुभव है. गुरबाज ने कहा कि हम सिर्फ टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेकर संतुष्ट नहीं हैं बल्कि हम अब इस खिताब को जीतना भी चाहते हैं. हमने पहले भी वर्ल्ड कप खेला है. ऐसे में पहले हमारे दिमाग में होता था कि हम सिर्फ हिस्सा लेना चाहते हैं लेकिन अब हम इसे जीतना चाहते हैं. हम पर दबाव नहीं है और इसी का हमें फायदा उठाना है. उम्मीद है कि हम सेमीफाइनल और फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेंगे.

 

बता दें कि अफगानिस्तान की टीम ने सुपर 8 के लिए न्यूजीलैंड, पापुआ न्यू गिनी और यूगांडा को हराकर क्वालीफाई किया है. टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ हार मिली थी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AFG: भारत-अफगानिस्‍तान मुकाबले में रिजर्व डे को लेकर जानें बड़ी बात, बारिश के कारण मैच धुलने पर किस टीम को होगा फायदा?

IND vs AFG, Weather Update: तूफान और बारिश के कारण क्‍या धुल जाएगा भारत- अफगानिस्‍तान का सुपर 8 मैच, जानें बारबाडोस का वेदर अपडेट

SA vs USA: साउथ अफ्रीका का T20 World Cup 2024 में सबसे बड़ा कमाल, 2009 के बाद पहली बार बना ये रिकॉर्ड

लोकप्रिय पोस्ट