icon

पाकिस्तानी बैटर तमतमाया! इमाम उल हक OUT होने के बाद हुए बेकाबू, पहले पटका बल्ला और फिर दे मारा...VIDEO

Pakistan Champions One Day Cup : पाकिस्तान में जारी चैंपियंस वनडे कप में 60 रन के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद इमाम उल हक़ का फूटा गुस्सा और ड्रेसिंग रम में पटक दिया बल्ला.

वनडे कप में आउट होने के बाद फूटा इमाम उल हक़ का गुस्सा (फोटो क्रेडिट -सोशल मीडिया)
authorShubham Pandey
Tue, 17 Sep 09:58 AM

Pakistan Champions One Day Cup : पाकिस्तान में इन दिनों चैंपियंस वनडे कप जारी है. जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक़ के भतीजे इमाम उल हक आउट होने के बाद बेकाबू हो गए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाकर बल्ला दे मारा.इतना ही नहीं इसके बाद भी इमाम खुद को काबू में नहीं रख सके और उन्होंने हेलमेट भी पटक. इमाम के गुस्से का यही वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

इमाम उल हक़ का ड्रेसिंग रूम में फूटा गुस्सा 


दरअसल, फैसलाबाद के मैदान में शादाब खान की कप्तानी वाली पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 283 रन बनाए थे. इसके जवाब में लायंस के लिए सलामी बल्लेबाजी करने उतरे इमाम उल हक़ शानदार टच में नजर आ रहे थे. वह जब 60 रन के स्कोर पर खेल रहे थे. तभी पारी के 23वें ओवर में शादाब खान की बाहर जाती गेंद पर इमाम ने शॉट खेलने का प्रयास किया. मगर इस बार वह मिस कर गए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर उस्मान खान के दस्तानो में समां गई. जिससे इमाम उल हक़ 62 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के से 60 रन बनाकर जब ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो गुस्से को काबू में नहीं रख सके. इमाम ने ड्रेसिंग रूम में सबसे पहले अपना बल्ला पटका और उसके बाद हेलमेट उतार कर फेंक दिया.यही घटना अब सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है.

 

 

 

इमाम की टीम को मिली करारी हार 


वहीं मैच की बात करें तो पैंथर्स के लिए मुबासिर खान ने 97 गेंदों में 10 चौके और तीन छक्के से 90 रन की पारी खेली. जबकि हैदर अली ने भी 84 रन बनाए. जिससे शादाब खान की टीम ने 283 रन बनाए. इसके जवाब में इमाम उल हक़ वाली टीम 35.2 ओवरों में 199 रन पर ही ढेर हो गई और उसे 84 रन से हार का सामना करना पड़ा. पैंथर्स के लिए गेंदबाजी में सबसे अधिक तीन-तीन विकेट उसामा मीर और शादाब खान ने झटके. 

 

ये भी पढ़ें :- 

गौतम गंभीर ने रोहित-विराट और धोनी को रखा बाहर, अपनी ऑल टाइम IPL XI में इन खिलाड़ियों को दी जगह

IND vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया की बड़ी टेंशन! बुमराह के सामने नेट्स में यशस्वी जायसवाल हुए ढेर तो कोहली ने…

बारिश के चलते धुला तीसरा टी20 तो बेन स्टोक्स ने खुलेआम उड़ाया ऑस्ट्रेलिया का मजाक, कहा- खुशकिस्मत हो…

लोकप्रिय पोस्ट