icon

T20 World Cup 2024 से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के इमाद वसीम क्या फिर से लेंगे संन्यास? कहा - बोर्ड बहुत नाराज है और मैं...

T20 World Cup 2024, Imad Wasim Retirement : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज से बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इमाद वसीम ने संन्यास पर दी बड़ी अपडेट.

टी20 वर्ल्ड कप में प्रैक्टिस के दौरान इमाद वसीम
authorShubham Pandey
Sun, 16 Jun 12:20 AM

T20 World Cup 2024, Imad Wasim Retirement : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज से बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम बाहर हो चुकी है. लेकिन पाकिस्तान की टीम 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ अभी अपना आखिरी मुकाबला मैदान में खेलने उतरेगी. इससे पहले पाकिस्तान टीम में संन्यास के बाद वापसी करने वाले इमाद वसीम ने अब दोबारा संन्यास लेने पर चुप्पी तोड़ी और बड़ा बयान दे डाला.


इमाद वसीम ने क्या कहा ?

 

आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा,

 

देखिये सबसे पहली बात तो ये है कि हम दो मैच हारकर बाहर हो चुके हैं तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब कई बड़े कदम उठाने वाला है और बहुत कुछ होने वाला है. हमें अमेरिका के सामने मैच नहीं हारना चाहिए था. जबकि भारत के सामने भी हम मैच में बने हुए थे लेकिन जीत नहीं सके. इसलिए बैठकर देखेंगे कि कहां पर गलतियां हुई हैं और कहां पर सुधार करना है. मेरे दोबारा संन्यास लेने की बात रही तो अभी आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलना है और उसके बाद देखा जाएगा कि क्या करना है तो अभी फोकस सिर्फ अगले मैच पर है. बाकी कोई प्लान नहीं बनाया है.

 

इमाद वासीम ने संन्यास के बाद की थी वापसी 


इमाद वसीम की बात करें तो पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 वाली पाकिस्तान टीम में जगह नहीं मिलने पर उन्होंने ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. जबकि इसके बाद 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्होंने अपने संन्यास से यू-टर्न लेकर पाकिस्तान टीम में जगह बनाई. हालांकि इमाद वसीम कुछ ख़ास नहीं कर सके और पाकिस्तान के लिए तीन मैचों में बल्ले से 37 रन जबकि गेंदबाजी में सिर्फ दो विकेट ही हासिल कर सके. अब पाकिस्तान की टीम जब वर्ल्ड कप से अपने देश रवाना होगी तो देखना होगा कि इमाद वसीम भविष्य में क्या कदम उठाते हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 : टीम इंडिया को सुपर-आठ में हार्दिक पंड्या से कैसे होगा बंपर फायदा? इरफ़ान पठान ने कुलदीप यादव का नाम लेकर दी बड़ी सलाह

T20 World Cup 2024 से पाकिस्तान की टीम बाहर मगर इसके बावजूद सुपर-8 में खेलेंगे ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, जानिए क्या है मामला ?

T20 World Cup 2024 : पाकिस्तान के बाहर होने पर शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद का बचाव करते हुए बाबर आजम को जमकर सुनाया, बताई अंदर की बात

लोकप्रिय पोस्ट