icon

पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने वसीम अकरम को पलटकर दिया करारा जवाब, कहा- 'मुझे तब ड्रॉप किया गया जब मैं ICC रैंकिंग्स में नंबर 2 था'

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket) के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) ने वसीम अकरम को जवाब दिया है और कहा है कि, मेरे साथ बुरा हुआ था तब आपको कुछ नहीं दिखा.

इमाद का अकरम पर हमला
authorSportsTak
Sat, 11 Nov 09:03 AM

पाकिस्तान के स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर इमाद वसीम ने लेजेंड्री क्रिकेट वसीम अकरम को जवाब दिया है. वसीम अकरम ने कहा था कि, वसीम अकरम के मुताबिक अगर आपको पाकिस्तान टीम में आना है तो फिर डोमेस्टिक क्रिकेट खेलकर खुद को साबित करना होगा. कई सारे खिलाड़ी ऐसे हैं जो डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने के लिए उपलब्ध हैं लेकिन वो टीवी पर बैठे हैं. इसके बावजूद उन्हें पाकिस्तान के लिए खेलना है. ये कैसे संभव है ? ऐसे में अब इमाद वसीम ने अकरम को जवाब दिया है. इमाद ने कहा कि, मुझे उस दौरान टीम से ड्रॉप किया गया था जब मैं आईसीसी रैंकिंग्स में नंबर 2 पर था.

 

इमाद का जवाब


इमाद ने कहा कि, जब मैं पाकिस्तान टीम के लिए खेल रहा था तब मैं ऑलराउंडर्स की आईसीसी रैंकिंग्स में नंबर 2 पायदान पर था. लेकिन मुझे टीम से ड्रॉप कर दिया गया. ऐसे में अब मुझे बताएं कि आगे क्या गारंटी है कि अगर मैं डोमेस्टिक क्रिकेट खेलता हूं तो मेरा चयन हो जाएगा. इमाद ने आगे कहा कि, वो अकरम को कॉल करेंगे अगर उन्हें उनसे कोई सीख चाहिए होगी.

 

इमाद ने बताया कि, जिसने भी ये कहा है मैं उसे कॉल करके बात कर लूंगा और कभी जरूरत होगी तो चीजें पूछ लूंगा. दो साल पहले जब मुझे डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने के लिए कहा गया था तबका प्रदर्शन आप देख सकते हैं. लेकिन उस दौरान भी मुझे टीम के भीतर नहीं लिया गया. ऐसे में कोई गारंटी नहीं है.

बता दें कि, बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम अब सेमीफाइनल से बाहर होने की दहलीज पर चुकी है. पाकिस्तान को अगर वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में जाना है तो अब इंग्लैंड के खिलाफ करिश्माई जीत दर्ज करनी होगी. श्रीलंका को न्यूजीलैंड ने 171 रनों पर समेट दिया. इसके बाद केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा डाला. जिससे पाकिस्तान के अब सेमीफाइनल में जाने के काफी खरतनाक समीकरण सामने आए हैं. पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ अब न्यूजीलैंड की जीत के बाद से 287 रनों से बड़ी जीत दर्ज करनी होगी. इसके अलावा अगर इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करती है तो जो भी स्कोर होगा. पाकिस्तान को उसे 16 गेंदों में चेज करना होगा. यही कारण है कि अब पाकिस्तान का सेमीफाइनल में जाना काफी मुश्किल हो चला है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

साउथ अफ्रीकी कप्तान पर वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले बड़ी आफत, टेम्बा बवुमा हो सकते हैं बाहर, जानिए क्या है मामला ?

क्या होती है नेट रन रेट जिसकी वजह से पाकिस्तान लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएगा सेमीफाइनल?

बाबर आजम ने पाकिस्तान की कप्तानी पर विराट कोहली जैसा अपनाया फंडा, कहा - टीवी पर ज्ञान देने वालों का एक भी मैसेज…
 

लोकप्रिय पोस्ट