icon

PSL 2024: पाकिस्तान के लिए इतने साल तक खेला और फिर ऐसी हरकत...बाबर आजम के फैंस ने क्रिकेटर को किया ट्रोल, मिला ये जवाब, VIDEO

PSL 2024: बाबर आजम की टीम पेशावर जाल्मी को एलिमिनेटर मुकाबले में हार मिली है. इस्लामाबाद की टीम ने 5 विकेट से हरा दिया. लेकिन इस दौरान बाबर आजम के फैंस ने इमाद वसीम को ट्रोल कर दिया.

इमाद वसीम और बाबर आजम
authorNeeraj Singh
Sun, 17 Mar 05:20 PM

पाकिस्तान सुपर लीग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. लेकिन खिलाड़ियों और फैंस के बीच विवाद अभी भी खत्म नहीं हो रहे हैं. दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में फैंस ने इमाद वसीम को बुरी तरह ट्रोल कर दिया और उनके सामने बाबर- बाबर के नारे लगाने शुरू कर दिए. फैंस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस्लामाबाद यूनाइटेड की जीत में इमाद वसीम का सबसे बड़ा योगदान रहा. शादाब खान की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की और टीम पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में पहुंच गई.

 

इमाद ने बाबर के फैंस को दिया मजेदार रिएक्शन


मैच के बाद इमाद वसीम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. इस्लामाबाद के खिलाफ इस खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया. गेंद के साथ इमाद ने 4 ओवरों में 23 रन दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए. लेकिन बल्ले के साथ इमाद ने 40 गेंदों पर 59 रन बनाए. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने कुल 9 चौके लगाए. इमाद के इस प्रदर्शन के बाद बाबर आजम के फैंस 'बाबर- बाबर' चिल्लाने लगे.  इस बीच इमाद ने फैंस को ऐसा करता देखा और फिर इमाद ने कान लगाकर का सुनने का इशारा किया और फैंस को और ज्यादा ट्रोल करने के लिए कहा. फैंस ये देख खूब चिल्लाने लगे लेकिन बाद में चुप हो गए.

 

 

 

फैंस ने क्यों बोला इमाद पर हमला


बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के दौरान इमाद ने बाबर आजम पर हमला बोला था और उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाए थे. इमाद ने कहा था कि बाबर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं वर्ल्ड कप में फेल रहे हैं.

 

शादाब ने दिया साथ


बता दें कि इमाद को ट्रोल करता देख इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान ने उनका साथ दिया और पोस्ट मैच के बाद कहा कि, हां बिल्कुल दुख होता है. इतने लंबे समय से आप पाकिस्तान के लिए खेल रहे हो, प्रदर्शन कर रहे हो. लेकिन अब फैंस जब ऐसी हरकत करते हैं तो हमें जरूर महसूस होता है. मैंने इसी मुल्क के लिए खेला और मैच जिताए हैं. लेकिन जब लोग ऐसा करते हैं तो दुख जरूरत होता है.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: विराट कोहली की वापसी का Video वायरल, जानें RCB से कब जुड़ सकते हैं स्‍टार बल्‍लेबाज
हार्दिक पंड्या का वर्ल्ड कप इंजरी पर दर्दनाक खुलासा, टीम को बोला 5 दिन में आऊंगा, टखने पर 3 अलग-अलग जगह इंजेक्शन लिए, खून निकलवाया लेकिन...

IPL 2024: आशीष नेहरा का हार्दिक पंड्या के गुजरात टाइटंस छोड़ने पर धमाकेदार खुलासा, बोले- मैंने उसे नहीं रोका क्योंकि...

लोकप्रिय पोस्ट