icon

PSL 2024 Final में इमाद वसीम ने 5 विकेट लेकर काटा गदर, फिर ड्रेसिंग रूम के भीतर सुलगाई सिगरेट, VIDEO में धुआं उड़ाते दिखे

PSL 2024 Final: इमाद वसीम को मुल्तान सुल्तान्स के खिलाफ 5 विकेट लिए लेकिन बाद ड्रेसिंग रूम के भीतर सिगरेट पीते हुए देखा गया. इमाद का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

इमाद वसीम
authorNeeraj Singh
Tue, 19 Mar 07:44 AM

इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑलराउंडर और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी इमाद वसीम को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पीएसएल 2024 फाइनल के दौरान सिगरेट पीते हुए देखा गया. 5 अहम विकेट लेने के बाद इमाद की सिगरेट पीते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. क्रिकेटरों ने पहले भी ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करने पर खुल कर बात की है, लेकिन यह सालों बाद पहली घटना है जब किसी खिलाड़ी को यह जानते हुए भी धूम्रपान करते देखा गया कि वह किसी भी समय कैमरे पर आ सकता है.

 

सिगरेट पर है रोक


प्रमुख क्रिकेट निकाय सिगरेट और शराब पर बैन लगा चुके हैं और किसी क्रिकेटर को ऐसा करने का अधिकार नहीं है. ऐसे में इमाद की इस हरकत पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रतिबंध लगा सकता है. लंबे समय तक चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. वसीम दुनिया भर की प्रमुख टी20 लीग्स का हिस्सा बने हुए हैं.

 

 

 

ब्रेक के बहाने फूंका सिगरेट


बता दें कि 17वें ओवर की समाप्ति पर अपना गेंदबाजी स्पेल पूरा करने के बाद इमाद वसीम मैदान से बाहर चले गए. कहा जा रहा था कि वसीम एक पारी के बाद ब्रेक ले रहे हैं, लेकिन कैमरे पर उन्हें धूम्रपान करते हुए देखा गया, जबकि कमेंटेटर फाइनल में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा कर रहे थे. यह घटना नसीम शाह के 18वें ओवर की चौथी गेंद फेंकने के ठीक बाद हुई, जबकि स्कोरबोर्ड पर मुल्तान का स्कोर 127/9 था. यह भी देखा गया कि वह किसी भी कैमरे से बचने के लिए सिगरेट को ढकने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद वो पकड़े गए.

 

बता दें कि इस घटना ने फिर से ड्रेसिंग रूम में निकोटीन उत्पादों की पहुंच और प्रोटोकॉल का उल्लंघन दिखाया है. कई सुरक्षा मानकों के बावजूद सिगरेट ड्रेसिंग रूम तक कैसे पहुंच गया, इसपर आने वाले समय में बवाल हो सकता है और पीएसएल को जवाब देना पड़ सकता है.

 

मैच की बात करें तो मुल्तान सुल्तान्स ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन पूरी टीम 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 159 रन ही बना पाई. टीम की तरफ से उस्मान खान ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए. इसके अलावा मोहम्मद रिजवान ने 26 और इफ्तिखार अहमद ने 32 रन ठोके. लेकिन इमाद वसीम ने खेल पलट दिया. इस गेंदबाज ने 4 ओवरों में 23 रन दिए और कुल 5 विकेट लिए.

 

ये भी पढ़ें:

बड़ी खबर: IPL 2024 से ठीक पहले BCCI का अहम फैसला, इन दो खिलाड़ियों को मिला सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट

IPL 2024: 6 महीने के भीतर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने रिटायरमेंट ली वापस, अपने देश के लिए खेलेगा टेस्ट क्रिकेट, जानें कब होगी IPL में वापसी

 

लोकप्रिय पोस्ट