icon

AFG vs PAK: अफगान बल्लेबाज ने जीत के बाद बाबर आजम की टीम के जख्मों पर छिड़का नमक, कहा- जिन्हें पाकिस्तान ने...

इब्राहिम जादरान ने अपना प्‍लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड उन लोगों को समर्पित किया, जिन्‍हें जबरदस्‍ती पाकिस्‍तान से वापस अफगानिस्‍तान भेज दिया गया था


इब्राहिम जादरान बने प्‍लेयर ऑफ द  मैच
authorकिरण सिंह
Mon, 23 Oct 10:39 PM

अफगानिस्‍तान ने वनडे क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्‍तान को पहली बार हरा दिया और वो भी वर्ल्‍ड कप जैसे बड़े इवेंट में, जिस पर पूरी दुनिया की नजर है. अफगानिस्‍तान ने पाकिस्‍तान (Afghanistan vs Pakistan) को 8 विकेट से हराया. अफगान टीम ने पाकिस्‍तान को हार का जख्‍म दे दिया. इसके बाद अफगान बल्‍लेबाज ने बाबर आजम (Babar Azam) की टीम के जख्‍मों पर नमक छिड़क दिया. 


पाकिस्‍तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 282 रन बनाए. पाकिस्‍तान के दिए 283 रन के टारगेट को अफगानिस्‍तान ने एक ओवर पहले ही हासिल कर लिया. गुरबाज ने 65 रन, इब्राहिम जादरान (Ibrahim Zadran) ने 87 रन, रहमत शाह ने नॉटआउट 77 और शाहीदी ने नॉट आउट 48 रन बनाए. जादरान प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे. उन्‍होंने अपना अवॉर्ड उन अफगान लोगों को डेडिकेट किया, जिन्‍हें जबरदस्‍ती पाकिस्‍तान ने अफगानिस्‍तान वापस भेज दिया था. उन्‍होंने अवॉर्ड लेते हुए ये बात कही.

 

 

 

जादरान ने कहा कि वो इस इवेंट में अच्‍छा प्रदर्शन करने के लिए शुक्रगुजार हैं. वो बस पॉजीटिव सोच के साथ खेलना चाहते थे. कई बार उन्‍होंने और गुरबाज ने अच्‍छी पार्टनरशिप की है. उन्‍होंने साथ में काफी क्रिकेट खेला है. जादरान ने कहा कि वो अपने और अपने देश के लिए काफी खुश हैं. इसके बाद उन्‍होंने कहा 


वो सभी लोग, जिन्‍हें पाकिस्‍तान ने वापस अफगानिस्‍तान भेज दिया था,  मैं उन लोगों को प्‍लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड समर्पित करता हूं.

 

जादरान ने पहले तो अपने बल्‍ले से पाकिस्‍तान की धज्जियां उड़ाई. इसके बाद उन्‍होंने अपना अवॉर्ड पाकिस्‍तान से जबरदस्‍ती वापस अफगानिस्‍तान भेजे गए लोगों को समर्पित करके उनके जख्‍मों को नमक छिड़क दिया.  

 

ये भी पढ़ें

वर्ल्ड कप का बंपर धमाका, अफगानिस्तान ने चेन्नई में तोड़ा पाकिस्तान का घमंड, 11 साल और 7 मैच बाद लिखी विजयगाथा

युवराज सिंह के शिष्य ने मचाई तबाही, 5 मैच में ठोके 364 रन, उड़ाए 29 छक्के, 200 की स्ट्राइक रेट से कर रहा कुटाई

Bishan Singh Bedi Death: जब अंपायर की नाइंसाफी के चलते बिशन सिंह बेदी ने पाकिस्‍तान की झोली में डाल दी थी जीत

 

 

लोकप्रिय पोस्ट