icon

IPL 2024: 'मैं दोबारा कभी RCB की जर्सी नहीं पहनूंगा', एबी डिविलियर्स के सामने इस क्रिकेटर ने रख दिया बड़ा चैलेंज, VIDEO

IPL 2024: स्कॉट स्टाइरिस कमेंट्री में आरसीबी की जर्सी में नजर आते हैं. ऐसे में एबी डिविलियर्स से कहा कि मैं ये जर्सी पहनना तभी छोड़ूंगा जब तुम चेन्नई की जर्सी पहनोगे.

हैदराबाद के खिलाफ क्लीन बोल्ड होते विराट कोहली, (l) वर्ल्ड कप के दौरान एबी डिविलियर्स
authorNeeraj Singh
Wed, 17 Apr 11:09 AM

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने एक चैलेंज किया है और ये चैलेंज आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी के साथ ही है. उन्होंने कमेंट्री के दौरान एबी डिविलियर्स से कहा कि वो तभी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जर्सी पहनना बंद कर देंगे जब एबी डिविलियर्स एक बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहनेंगे. दोनों ही पूर्व खिलाड़ियों के बीच ये बात उस वक्त शुरू हुई जब डिविलियर्स ने स्टाइरिस पर ये इल्जाम लगाया कि वो आरसीबी की जर्सी पहन टीम को नजर लगा रहे हैं. हालांकि दोनों के बीच ये बातचीत मजाक तरीके से हुई.

 

क्या है पूरा चैलेंज?


बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु का मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ था. ऐसे में मैच से पहले ये कहा गया था कि अगर पंजाब किंग्स की टीम जीती तो एबी डिविलियर्स को चेन्नई की जर्सी पहननी होगी. और अगर आरसीबी जीती तो स्टाइरिस को आरसीबी की जर्सी पहननी होगी. और ये उन्हें पूरे सीजन करना होगा. ऐसे में अंत में आरसीबी की टीम जीत गई और स्टाइरिस को अब आरसीबी की जर्सी पहननी पड़ रही है. उन्हें ये पूरे सीजनभर पहननी होगी.

 

स्कॉट स्टाइरिस को अक्सर हमने मैच के दौरान आरसीबी की जर्सी में देखा है. ऐसे में डिविलियर्स ने कहा कि इससे आरसीबी का बैड लक और ज्यादा बढ़ रहा है. कमेंट्री के दौरान डिविलियर्स ने कहा कि, यार तुम ये जर्सी अभी से पहननी बंद कर दो.

 

एबी डि के सामने रखी शर्त


डिविलियर्स का जवाब देते हुए स्टाइरिस ने कहा कि, मैंने तुमसे कहा था कि मैं ये जर्सी पहने रहूंगा. इसमें बैड लक है. मैं आरसीबी के लिए खराब मैस्कॉट हूं. ऐसे में मैं अब एबी डिविलियर्स को चैलेंज करता हूं. क्योंकि अब समय आ गया है कि मैं आरसीबी की जर्सी न पहनूं. स्टाइरिस ने कहा कि मैं ऐसा तभी करूंगा अगर डिविलियर्स चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहनते हैं.

 

बता दें कि आरसीबी की टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है. टीम ने अब तक 7 मुकाबले खेल लिए हैं लेकिन टीम को सिर्फ एक मैच में ही जीत मिली है. ये वही मैच था जिसमें पंजाब किंग्स को आरसीबी ने हराया था. विराट कोहली को छोड़कर टीम का कोई बल्लेबाज कुछ नहीं कर पा रहा है. वहीं गेंदबाजी में बुरी हालत है क्योंकि हर मैच में आरसीबी के गेंदबाज बुरी तरह पिट रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: इस भारतीय बल्लेबाज के चलते दोबारा ओपनर बने सुनील नरेन, मैच के बाद कहा- मेरा मजाक बन जाता...

KKR vs RR: 55 गेंद पर शतक उड़ाने वाले जॉस बटलर ने विराट कोहली और क्रिस गेल को छोड़ा पीछे, KKR के खिलाफ लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

KKR vs RR: विराट कोहली और धोनी की बदौलत आया जॉस बटलर का तूफानी शतक, बल्लेबाज ने खुद बताया पूरा सच

लोकप्रिय पोस्ट