icon

'टी20 से रिटायर होने का मेरा मूड नहीं था', वर्ल्ड कप जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का चौंकाने वाला बयान

रोहित शर्मा ने कहा कि वो टी20 फॉर्मेट से रिटायर नहीं होना चाहते थे लेकिन अंत में उन्हें होना पड़ा. खैर उनके लिए ये परफेक्ट समय है. रोहित का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

मैच के दौरान फील्डिंग सेट करते रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Mon, 01 Jul 02:22 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बारबाडोस के मैदान पर रोहित शर्मा एंड कंपनी ने नया इतिहास बना दिया और फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया. पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने एक भी मैच नहीं गंवाया. ऐसे में फैंस को उस वक्त एक और बड़ा झटका लगा जब रोहित शर्मा ने ये ऐलान कर दिया कि वो टी20 फॉर्मेट छोड़ रहे हैं.

 

रोहित का वीडियो वायरल


इस बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित शर्मा को रिपोर्टर्स से बात करते हुए देखा जा सकता है. रोहित शर्मा इस वीडियो में कहते हैं कि टी20 फॉर्मेट से रिटायर होने का उनका मन नहीं था. भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि लेकिन ऐसी परिस्थितियां आ गई कि उन्हें ये फॉर्मेट छोड़ना पड़ रहा है. और उनके लिए यही परफेक्ट समय है.  रोहित को इस वीडियो में ये भी कहते हुए देखा जा सकता है कि वो आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे.

 

 

 

बता दें कि रोहित ने इंस्टा पर जीत के बाद एक तस्वीर भी शेयर की और कहा कि ये तस्वीर इस बात का प्रतीक है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं. मेरे पास बहुत सारे शब्द हैं, लेकिन मैं इस तस्वीर के लिए सही शब्द नहीं खोज पा रहा हूं, कल का दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है, लेकिन मैं जरूर इस तस्वीर के बारे में कुछ न कुछ शेयर करूंगा, लेकिन अभी मैं अपने सपने के सच होने में जी रहा हूं, जो हम जैसे एक अरब लोगों के लिए सच हुआ है.

 

रोहित की पत्नी का इमोशनल पोस्ट


रितिका ने कहा कि, रो, मैं जानती हूं कि यह तुम्हारे लिए क्या मायने रखता है. यह फॉर्मेट, यह कप, ये लोग, यह यात्रा और वह सब पाने की पूरी प्रक्रिया जिसका तुमने हमेशा सपना देखा है. मैं जानती हूं कि पिछले कुछ महीने तुम्हारे लिए कितने कठिन रहे हैं. मैं जानती हूं कि इसने तुम्हारे दिल, दिमाग और शरीर पर कितना असर डाला है, लेकिन तुम्हें अपना सपना पूरा करते देखना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक और प्रेरणादायक था."

 

"आपकी पत्नी के रूप में, मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि आपने क्या हासिल किया है और इस खेल और इसे पसंद करने वाले लोगों पर आपका क्या प्रभाव पड़ा है; लेकिन एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपने खेल से प्यार करता है, मुझे यह देखकर दुख होता है कि आप इसका कोई हिस्सा पीछे छोड़ रहे हैं. मुझे पता है कि आपने इस टीम के लिए सबसे अच्छा सोचा है, इस बारे में लंबे समय तक और बहुत सोचा है, लेकिन इससे आपको इसका वह हिस्सा पीछे छोड़ते हुए देखना आसान नहीं होता. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे आपको अपना कहने पर बहुत गर्व है!"

 

ये भी पढ़ें:

Rohit- Virat: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो चुके थे रोहित शर्मा और विराट कोहली, सेलेक्टर्स के सामने हिटमैन की हामी ने पलटा खेल

T20 WC 2024: 'हा जयभाई, हू बॉलिंग नखिस', जय शाह के सामने कही गई एस एक लाइन के चलते हार्दिक पंड्या को मिली टीम इंडिया में जगह

IPL: टीम इंडिया का दिग्गज क्रिकेटर बना RCB का बैटिंग कोच और मेंटॉर, 39वें जन्मदिन पर हुआ था रिटायर
 

लोकप्रिय पोस्ट