icon

मैं उस दौरान एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था और क्रिकेट में...ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर युवराज सिंह का चौंकाने वाला खुलासा

युवराज सिंह ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मैं एक्ट्रेस को डेट कर रही थी. इस दौरान मेरा ध्यान क्रिकेट पर नहीं था. युवराज ने उस दौरान एक्ट्रेस की गुलाबी रंग के स्लिप ऑन भी पहने थे.

ट्रेनिंग के दौरान युवराज सिंह
authorNeeraj Singh
Thu, 26 Sep 07:39 PM

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने हाल ही में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ये सारा मामला साल 2007-08 ऑस्ट्रेलिया दौरे का है. ऐसे में युवराज ने बताया है कि मैंने एक्ट्रेस के साथ पूरी टेस्ट सीरीज में समय बिताया था. और ऐसा तब हुआ था जब हम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. बता दें कि युवराज सिंह उस टीम का भी हिस्सा थे जिसमें टीम इंडिया 4 मैचों की टेस्ट सीरीज और 1 टी20 मैच के लिए श्रीलंका दौरे पर थी.

इस टेस्ट सीरीज में युवराज ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था और दो मैचों में 4.25 की औसत से सिर्फ 178 रन बनाए थे. लेफ्ट हैंडेड बैटर को प्लेइंग 11 से ड्रॉप कर दिया गया था.

 

युवराज ने मशहूर एक्ट्रेस को किया था डेट

 

युवराज सिंह ने क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में कहा कि, 'मैं एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था, मैं उसका नाम नहीं लूंगा. वह इस समय बहुत अच्छी है और बहुत अनुभवी है. वह एडिलेड में शूटिंग कर रही थी. मैंने उससे कहा, सुनो, चलो कुछ समय के लिए नहीं मिलते क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और मुझे ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है. लेकिन वह बस में मेरे साथ कैनबरा चली गई. दो टेस्ट मैचों में मैंने ज्यादा रन नहीं बनाए. और मैंने पूछा, 'तुम यहां क्या कर रही हो?' और वह बोली, 'मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं, तो, मैं उससे रात में मिला को कहा और हमने बातचीत शुरू कर दी. मैंने उससे कहा कि तुम्हें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है और मुझे अपने करियर पर, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और तुम जानते हो कि इसका क्या मतलब. वैसे भी, हम कैनबरा से एडिलेड के लिए निकल रहे थे और उसने मेरा सूटकेस पैक कर दिया.

 

युवराज सिंह ने आगे कहा कि, 'सुबह, मैं सोच रहा था कि 'मेरे जूते कहां हैं'? उसने कहा, 'मैंने उन्हें पैक कर दिया है. मैंने पूछा, 'मैं बस में कैसे जाऊंगा'? और उसने कहा, 'मेरे जूते पहन लो'. उसके पास गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन थे. और मैं सोच रहा था कि हे भगवान मुझे वो गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने पड़ेंगे. मैं उन्हें छिपाने के लिए अपने बैग को अपने जूतों के सामने ले जा रहा था. लोगों ने यह देखा, और उन्होंने मेरे लिए ताली बजाई. मुझे हवाई अड्डे पर तब तक गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने पड़े, जब तक कि मैंने वहां से फ्लिप-फ्लॉप नहीं खरीद लिए.'

 

ये भी पढ़ें :- 

शाकिब अल हसन को बांग्लादेश जाने में लग रहा डर, कानपुर टेस्ट से पहले इतनी बड़ी बात बोल गए

IND vs BAN : कानपुर टेस्ट में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन! एक बदलाव के साथ उतरेंगे रोहित शर्मा

IND vs BAN : 'विराट सर बाहर जाती गेंद को...', कोहली को कानपुर के नेट्स में परेशान करने वाले जमशेद आलम ने गौतम गंभीर से बातचीत का खोला राज

लोकप्रिय पोस्ट