icon

Hardik Pandya: माइकल क्लार्क का बड़ा खुलासा, मैंने हार्दिक पंड्या से फैंस को लेकर की थी बात, वो बिल्कुल भी...

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या से माइकल क्लार्क ने बात की और कहा कि पंड्या को फैंस की बातों का कोई असर नहीं पड़ता वो काफी आत्मविश्वास नजर आ रहे हैं.

टीम को हार की कगार पर पहुंचते हुए देख हार्दिक पंड्या
authorNeeraj Singh
Thu, 04 Apr 06:08 PM

तीन मैच, 120 ओवर और फैंस का लगातार हमला. हार्दिक पंड्या जब से मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं तब से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. गुजरात टाइटंस को छोड़कर वो मुंबई की फ्रेंचाइजी में वापस आए लेकिन तब से न तो उनकी टीम और न ही उनकी किस्मत साथ दे पा रही है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को अब तक जीत नहीं मिली है. हार्दिक पंड्या जिस मैदान पर जा रहे हैं, वहां फैंस उनपर हमला बोल रहे हैं. वानखेड़े के मैदान पर भी फैंस ने हार्दिक को नहीं छोड़ा और उन्हें ट्रोल करने लगे. लेकिन हार्दिक पर फैंस के इस व्यवहार का कोई असर नहीं पड़ा.

 

तीन मैचों में मुंबई को मिल चुकी है तीन हार


मुंबई इंडियंस को अपने अगले मैच से पहले 6 दिन का ब्रेक मिला है. टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी मुकाबले में हार मिली थी. जबकि अगला मुकाबला टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अब पंड्या को ज्यादा ट्रोल नहीं होना पड़ेगा और फैंस धीरे धीरे शांत होते जाएंगे. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने इस बीच पंड्या से पूरी बातचीत को लेकर अहम खुलासा किया है.

 

हार्दिक पर नहीं पड़ता फैंस की बातों का असर: क्लार्क

 

क्लार्क ने कहा कि हार्दिक अच्छी स्थिति में हैं. इससे पहले राजस्थान के खिलाफ टॉस के दौरान जब फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे थे तब संजय मांजरेकर ने फैंस से अच्छा बर्ताव करने की बात कही थी. ईएसपीएन से खास बातचीत में माकइल क्लार्क ने खुलासा कर कहा कि आपकी टीम जब अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही होती है तो आप पहले ही परेशान रहते हैं. मैंने हार्दिक से बात की और मुझे लगा कि वो अच्छा कर रहे हैं. वो काफी कॉन्फिडेंट हैं. लेकिन वो फैंस की बातों को अपने सिर पर नहीं चढ़ने देंगे. वो चाहते हैं कि उनकी टीम जीते. मुंबई एक अच्छी टीम है और सभी को काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. फैंस टीम को टॉप पर ले जाना चाहते हैं. लेकिन फिलहाल टीम सबसे नीचे है.

 

बता दें कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने हार्दिक का समर्थन किया और कहा कि यहां टीम के पास सिर्फ एक ऑप्शन है और वो है मैच जीतना. अगर टीम मैच जीतेगी तो हार्दिक को सपोर्ट मिलेगा. मुंबई की टीम को पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार मिली थी. वहीं दूसरे मुकाबले में टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार मिली. जबकि तीसरे मुकाबले में टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच गंवाना पड़ा.

 

क्लार्क ने कहा कि हार्दिक पंड्या भेल ही खुद को सही दिखा रहे हैं लेकिन किसी भी खिलाड़ी के लिए ये आसान नहीं होता. क्योंकि ये वही फैंस हैं जो आपका उस वक्त सपोर्ट करते हैं जब आप अपने देश के लिए खेलते हैं. पंड्या को फिलहाल खुद के प्रदर्शन पर फोकस करना होगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

मयंक यादव की रफ्तार से चौंक गए ग्लेन मैक्सवेल, जमकर किया होमवर्क फिर भी नहीं खुला खाता, अब बयां किया दर्द

Rishabh Pant Fined : ऋषभ पंत पर बैन का बड़ा खतरा! KKR के सामने भारी गलती के चलते BCCI ने दिल्ली की पूरी टीम को दी कड़ी सजा, जानें क्या है मामला ?
DC vs KKR : गौतम गंभीर ने KKR की धमाकेदार 106 रनों की जीत पर लिखे सिर्फ तीन शब्द, फैंस बोले - ‘क्रिकेट के असली किंग आप हो’
 

लोकप्रिय पोस्ट