icon

IPL 2023: टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन खाने वाले गेंदबाज का बड़ा बयान, धोनी मुझे गलत रास्ते पर...

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने कहा है कि, उन्हें अपने कप्तान यानी की एमएस धोनी पर पूरा भरोसा है कि वो उन्हें कभी गलत रास्ते पर लेकर नहीं जाएंगे.

ipl 2023: टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन खाने वाले गेंदबाज का बड़ा बयान, धोनी मुझे गलत रास्ते पर...
authorSportsTak
Wed, 31 May 06:04 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने कहा है कि, उन्हें अपने कप्तान यानी की एमएस धोनी पर पूरा भरोसा है कि वो उन्हें कभी गलत रास्ते पर लेकर नहीं जाएंगे. चेन्नई ने गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हराकर आईपीएल 2023 खिताब पर कब्जा कर लिया. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच ये फाइनल खेला गया था.

 

मैं धोनी का सैनिक हूं: देशपांडे


इंडियन एक्सप्रेस के खास बातचीत में देशपांडे ने कहा कि, धोनी जो भी कुछ बोलते हैं वो एक सैनिक की तरह सुनते हैं. उन्हें माही पर पूरा भरोसा है कि वो उन्हें कभी गलत रास्ते पर लेकर नहीं जाएंगे. देशपांडे ने इस साल 16 मैचों में कुल 21 विकेट अपने नाम किए. देशपांडे ने आगे कहा कि, आपको ये पता है कि आपके पास कोई ऐसा है जो सही रास्ता दिखाता है. ये और तब होता है जब चीजें आपके खिलाफ होती हैं.

 

देशपांडे ने आगे कहा कि, वो चीजों को काफी सिंपल रखते हैं और ज्यादा दबाव नहीं डालते. वो हमेशा आपके बुरे समय में आपके साथ खड़े रहते हैं. एक जवान की तरह आपको बस उनकी बातों को फॉलो करना होता है. देशपांडे ने कहा कि, धोनी प्लान के साथ उतरते हैं और उसपर काम करने के लिए आपको आजादी भी देते हैं. बता दें कि धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वीं बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है.

 

युवा खिलाड़ियों को भरोसा दिलाते हैं धोनी: देशपांडे


देशपांडे ने आगे कहा कि, धोनी के प्लान एकदम साफ होते हैं. वो आपको आजादी देते हैं. उन्होंने मुझसे कहा था कि, तुम्हारे पास टॉप पर खेलने के लिए सबकुछ है. बस तुम्हें शांत रहना पड़ेगा और लंबा सांस लेना होगा. देशपांडे ने बताया कि, धोनी खिलाड़ियों को विश्वास दिलाते हैं और ये युवा खिलाड़ियों के लिए सबसे जरूरी है. बता दें कि बारिश वाले फाइनल में चेन्नई को 15 ओवरों में 171 रन बनाने थे और टीम ने अंतिम गेंद पर जीत दर्ज कर ली.

 

देशपांडे ने आगे बताया कि, एक बार जब मैंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की थी तब वो मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि, इम्पैक्ट प्लेयर नियम के आने से 200 प्लस का स्कोर नॉर्मल है. इसलिए तुम टीम में अपनी जगह को लेकर चिंता मत करो.

 

ये भी पढ़ें:

सौरव गांगुली के भाई ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर दिया बड़ा बयान, कहा- साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप से पहले इस चीज के लिए हो जाओ तैयार

धोनी के जरिए किए गए एक फोन कॉल ने कैसे बदली ड्वेन ब्रावो की जिंदगी, खुद किया खुलासा, कहा- रिटायरमेंट के बाद...

 

लोकप्रिय पोस्ट