icon

IPL 2024: उम्मीद करता हूं कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए न चुने जाएं, RCB के खिलाड़ी ने ये क्या कह दिया

Virat Kohli: मैक्सवेल ने विराट कोहली की तारीफ की है और मजाक में कहा कि मैं चाहता हूं ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप ने खेले और हमारे खिलाफ अच्छा प्रदर्शन न करे.

मैच के दौरान विरोधी टीम की तरफ देखते विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी
authorNeeraj Singh
Thu, 11 Apr 07:26 PM

ऑस्ट्रेलियाई बैटर ग्लेन मैक्सवेल ने ऐसा बयान दिया है जिसने फैंस को चौंका दिया है. मैक्सवेल ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए विराट कोहली को अपनी टीम में न रखे. मैक्सवेल ने कहा कि विराट कोहली काफी शानदार खिलाड़ी हैं और अमेरिका- वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले वो रंग में नजर आ रहे हैं. कोहली फिलहाल आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट ने 5 मैचों में 316 रन ठोके हैं. इस दौरान उनकी औसत 105.33 की रही है जबकि स्ट्राइक रेट 146.29 की है. आरसीबी के बैटर ने दो अर्धशतक और एक शतक ठोका है.

 

विराट कोहली के साथ खेलना सम्मान की बात


ईएसपीएन क्रिकइंफो से खास बातचीत में मैक्सवेल ने कोहली को सबसे धांसू खिलाड़ी बताया. इस बीच उन्होंने मजाक में ये भी कहा कि उम्मीद करता हूं कि ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप न खेले. विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज मिस की थी. ऐसे में किसी को उम्मीद नहीं थी कि आईपीएल में कोहली इतनी घातक वापसी करेंगे.

 

मैक्सवेल ने कहा कि विराट कोहली जैसे खिलाड़ी के साथ खेलना काफी बड़ी बात है. मोहाली में साल 2016 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जो उन्होंने पारी खेली थी वो उनकी बेस्ट पारी थी. मैंने हमारी टीम के खिलाफ इससे पहले इतनी धांसू पारी किसी को खेलते हुए नहीं देखा था. उन्हें मैच में पता होता है कि क्या करना है. उम्मीद है कि भारतीय टीम उन्हें नहीं लेगी और हमारे खिलाफ वो ऐसा खेल नहीं दिखाएंगे.

 

फैंस के चलते दबाव में रहते हैं विराट

 

मैक्सवेल ने आगे कहा कि फैंस को कोहली से काफी ज्यादा उम्मीदें रहती हैं. ऐसे में विराट काफी ज्यादा दबाव में रहते हैं. बता दें कि विराट कोहली आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा यानी की 242 मैचों में 7579 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 38.28 की औसत के साथ कुल 52 अर्धशतक और 8 शतक जमाए हैं.

 

बता दें कि विराट कोहली ही आरसीबी के लिए अकेले खेल रहे हैं. इसके अलावा और कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पा रहा है. फाफ डुप्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरन ग्रीन पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. आरसीबी के फैंस बेहद ज्यादा निराश हैं. क्योंकि एक बार फिर जिस टीम को लेकर कहा जा रहा था कि इस साल ये टीम आईपीएल का सूखा खत्म करेगी. लेकिन अब आरसीबी का प्रदर्शन देख ऐसा लग रहा है कि ये मुमकिन नहीं है.
 

ये भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज लगातार खेलते-खेलते थका, IPL के डेढ़ करोड़ को मारी लात, अब किया दर्दभरा खुलासा- भारत में रहना आसान नहीं

MI vs RCB: हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, 25 गेंद पर शतक उड़ाने वाले बल्लेबाज का RCB में डेब्यू, जानें प्लेइंग 11

LSG vs DC : दिल्ली के सामने घर में दबदबा बरकरार रखने उतरेगी लखनऊ, कब, कहां और कैसे देखें इस मैच का Live टेलीकास्ट व Free में Online Streaming

 

लोकप्रिय पोस्ट