icon

बल्लेबाज ने बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोप, इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया ब्रेक, कहा- 'चेयरमैन के पास समय नहीं, लीडरशिप भी है भ्रष्ट'

बल्लेबाज ने बोर्ड पर बड़े आरोप लगाए हैं और कहा है कि, लीडरशिप भ्रष्ट है. ऐसे में इस क्रिकेटर ने ब्रेक लेने का फैसला किया है.

बल्लेबाज ने बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोप, इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया ब्रेक, कहा- 'चेयरमैन के पास समय नहीं, लीडरशिप भी है भ्रष्ट'
authorSportsTak
Tue, 04 Jul 10:15 AM

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की टक्कर बांग्लादेश से होने वाली है. दोनों टीमों के बीच लिमिटेड ओवर सीरीज खेली जानी है. अफगानिस्तान की टीम तीन वनडे और दो टी20 मुकाबले खेलेगी और सभी मैच बांग्लादेश में ही होंगे. ऐसे में टीम एशिया कप और वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटी है. लेकिन सीरीज से ठीक पहले अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर ने खलबली मचा दी है. इस क्रिकेटर ने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर बड़े आरोप लगाए हैं.

 

 

 

घनी के ट्वीट वायरल


टीम को ओपनर बैटर उस्मान घनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बड़ा बयान दिया है. हालांकि उस्मान बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं. उस्मान घनी ने ऐलान किया है कि, वो इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले रहे हैं. घनी ने तीन हिस्सों में ट्वीट किया और कहा कि, बहुत सोच विचार के बाद मैंने अफगानिस्तान क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. बोर्ड की भ्रष्ट लीडरशिप ने मुझे यह फैसला लेने पर मजबूर किया है. मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा और सही मैनेजमेंट और चयन समिति का इंतजार करूंगा. जब बोर्ड की लीडरशिप में बदलाव होगा, तभी मैं दोबारा अफगानिस्तान के लिए खेलूंगा. मैं अपने प्यारे देश का प्रतिनिधित्व करने से खुद को रोक रहा हूं.

 

घनी ने आगे कहा कि, "मैंने कई बार बोर्ड के अध्यक्ष से मिलने की कोशिश की. लेकिन मैं उनसे नहीं मिल सका. वो उपलब्ध नहीं रहते थे इसके अलावा सभी फॉर्मेट से मुझे टीम से बाहर करने पर चीफ सेलेक्टर के पास सटीक जवाब नहीं थे."

 

पाकिस्तान के खिलाफ खेला था आखिरी मैच


बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में घनी टीम का हिस्सा थे. उन्होंने तीन टी20 मुकाबलों में से दो टी20 मुकाबलों में हिस्सा लिया था. हालांकि बल्ले से घनी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएग. उन्होंने अब तक कोई टेस्ट नहीं खेला है और न ही वो वनडे टीम का हिस्सा रहे हैं.
 

ये भी पढ़ें:

Ms Dhoni: बेहद बड़ा है धोनी का फॉर्म हाउस, मोटरसाइकिल पर बिठाकर गार्ड को देते हैं मेन गेट तक लिफ्ट, पुराना VIDEO वायरल

मैं हर गेंदबाज से यही कहता हूं...WI दौरे के लिए टीम में शामिल अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज का खुलासा, धोनी ने दी थी गोल्डन सलाह

 

लोकप्रिय पोस्ट