icon

'गारंटी देता हूं पाकिस्तान अगले वर्ल्ड कप में भी अमेरिका से हारेगा', दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी ही टीम को बताया सबसे खराब

मोहम्मद आसिफ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है और कहा है कि टीम को अगले टी20 वर्ल्ड कप में भी अमेरिका के खिलाफ हार मिलेगी.

मैदान पर उतरती अमेरिका और पाकिस्तान की टीम
authorNeeraj Singh
Wed, 28 Aug 05:14 PM

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. आसिफ ने कुछ ऐसा कहा है जिससे पूरी टीम नाराज हो सकती है. पाकिस्तान की टीम हमेशा ही खबरों में रहती है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बदलाव से लेकर लॉकर रूम ड्रामा और वर्तमान में पाकिस्तान टीम की हालत को देख ये कहा जा सकता है कि पिछले कुछ महीनों से टीम के साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा है. 2009 की वर्ल्ड चैंपियंस सबकुछ ठीक करने की कोशिश में है.

 

आसिफ ने एक यूट्यूब शो द नाकाश खान शो में कहा कि अमेरिका की टीम अगले टी20 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान को हराएगी. टीम ने साल 2024 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराया था. आसिफ ने कहा कि हम उस अमेरिकी टीम से हार गए जो पहली बार टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे थे. अमेरिका की टीम क्वालीफाई तो नहीं कर पाई लेकिन टीम ने दिखा दिया कि वो कितनी ताकतवर है. ऐसे में वर्तमान में हमारी टीम के जो हालात हैं उस देख साफ कहा जा सकता है कि साल 2026 में भी अमेरिका हमें हराएगा और मैं इसकी गारंटी देता हूं.

 

2026 वर्ल्ड कप में भी ये हारेंगे: आसिफ


अमेरिका की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में डेब्यू किया था. इस दौरान टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था और टीम सुपर 8 तक पहुंची थी. टूर्नामेंट के दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम ने सुपर ओवर में 5 रन से हराया था. अमेरिका की टीम ने पाकिस्तान को मात देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था.

 

आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में काफी ज्यादा बदलाव की जरूरत है और ये बदलाव ऊपर से नीचे तक होने चाहिए. टीम हर बार एक ही गलती कर रही है. आसिफ ने कहा कि साल 2026 वर्ल्ड कप से पहले हमें अपना कप्तान, कोच और खिलाड़ियों को बदलना होगा. उन्हें अगले दो साल की प्लानिंग करनी होगी. 20 खिलाड़ियों को चुनकर आपको उनके साथ काम करना होगा. लेकिन हम गलती पर गलती करे जा रहे हैं.

 

आसिफ ने बताया कि भारत, साउथ अफ्रीका की टीमें 2 सालों में आगे बढ़ेंगी लेकिन हम वहीं रह जाएंगे. बता दें कि पाकिस्तान टीम को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में 10 विकेट से हार मिली थी. ऐसे में टीम के पास सीरीज बचाने का आखिरी मौका है. टीम अगर ये मैच हार जाती है तो टीम सीरीज गंवा देगी. 

 

ये भी पढ़ें

IPL 2025 : जहीर खान ने मुंबई इंडियंस से नाता तोड़ा, अब लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में संभाला ये बड़ा पद

गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद टीम इंडिया के इन 8 धुरंधरों के सुर अचानक बदले, रोहित शर्मा ने भी...

बड़ी खबर: भारत के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान के दिल में छेद, करानी पड़ी सर्जरी, बीच टूर्नामेंट छोड़नी पड़ी कप्तानी

लोकप्रिय पोस्ट