icon

वर्ल्ड कप खत्म होते ही हार्दिक पंड्या पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, जानें क्या है पूरा मामला

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए बुरी खबर आ रही है. पंड्या को ठीक होने में तीन महीने का वक्त और लगेगा. ऐसे में आईपीएल 2024 में उनकी वापसी हो सकती है.

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या
authorSportsTak
Wed, 22 Nov 03:47 PM

भारत और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) मुकाबले में टीम इंडिया को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए. हार्दिक पंड्या की इसके बाद पूरे टूर्नामेंट में मैदान पर वापसी नहीं हो पाई. पंड्या की चोट इतनी गंभीर थी कि अंत में वो वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए. उनकी जगह रोहित टीम के भीतर सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को लेकर आए. लेकिन इन सबके बीच अब रिपोर्ट आ रही है कि पंड्या आईपीएल 2024 में जाकर वापसी करेंगे. यानी की ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, अफगानिस्तान और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज मिस करने के बाद पंड्या सीधे आईपीएल में वापसी करेंगे.

 

 

 

सीधे आईपीएल में करेंगे वापसी

 

पंड्या मार्च या अप्रैल के शुरुआत में गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2024 सीजन में वापसी करेंगे. फैंस को जैसे ही पता चला, सभी सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने लगे और ये कहने लगे कि पंड्या को पता है कि वो कब पैसे कमा सकते हैं. इसलिए वो सीधे आईपीएल में ही वापसी करेंगे. पंड्या को वर्ल्ड कप में चोट लगने के बाद 6 से 8 हफ्ते का आराम बोला गया था.

 

 

 

 

 

 

हालांकि अब कहा जा रहा है कि उनकी रिकवरी में तीन महीने का और समय लग सकता है. पंड्या की चोट के चलते टीम इंडिया और मैनेजमेंट को बड़ा झटका लगा है क्योंकि भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी कर रहा है. ये वर्ल्ड कप अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने जा रहा है. पंड्या पिछले साल से टीम इंडिया की टी20 की कप्तानी कर रहे हैं. रोहित शर्मा को इस दौरान टी20 से आराम दिया गया था. सेलेक्टर्स टी20 वर्ल्ड कप से पहले पंड्या को टीम का कप्तान बनाने की फिराक में हैं लेकिन चोट ने अब सारे प्लान्स खराब कर दिए हैं.

 

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइंट्स को पहले ही सीजन में चैंपियन बना दिया था. इसके बाद इस साल भी टीम रनरअप रही थी जहां उसे फाइनल में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली थी. पंड्या को साल 2015 में मुंबई इंडियंस ने 10 लाख रुपए की बेस कीमत पर खरीदा था. इसके बाद पंड्या इस टीम के साथ उस वक्त भी रहे जब टीम 2015, 2017, 2019 और 2020 में चैंपियन बनी.  पंड्या ने साल 2016 में टी20 डेब्यू किया था.

 

ये भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप में 765 रन ठोकने वाले विराट कोहली को ICC रैंकिंग्स में बड़ी कामयाबी, 5 पायदान की छलांग लगा अब इस नंबर पर पहुंचे

पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़बोलापन, 'क्रिकेट के लिए अच्छा हुआ कि भारत वर्ल्ड कप हार गया'

पैट कमिंस का एयरपोर्ट पर फैंस ने नहीं किया स्वागत, वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को उदास होकर लौटना पड़ा घर, VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट