icon

PBKS vs MI : 'वह कोई मिनी सूर्या नहीं...', 7 छक्के से 61 रन ठोकने वाले आशुतोष शर्मा को लेकर सूर्यकुमार यादव ने क्यों कहा ऐसा ?

PBKS vs MI : पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 रन से जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने युवा बल्लेबाज आशुतोष शर्मा को लेकर खोला बड़ा राज.

सूर्यकुमार यादव और दूसरी तरफ मुंबई के खिलाफ मैच में शॉट खेलते आशुतोष शर्मा
authorShubham Pandey
Fri, 19 Apr 05:12 PM

PBKS vs MI : मुंबई इंडियंस के सामने 193 रनों के चेज में जब पंजाब किंग्स के 14 रन पर 4 विकेट गिर गए थे. उसके बाद किसी को यकीन नहीं था कि पंजाब की टीम मैच के इतने करीब जा सकेगी. इतना ही नहीं पंजाब के लिए नंबर-आठ पर बल्लेबाजी करने आए आशुतोष शर्मा जब शॉट्स लगा रहे थे तब लगने लगा था कि मुंबई मैच हार चुकी है. लेकिन आशुतोष अहम समय पर आउट हुए जिससे मुंबई ने 9 रन से मैच को अपने नाम कर डाला. इस तरह आशुतोष की 7 छक्कों वाली चौतरफा पारी देखकर फैंस उन्हें मिनी सूर्या का तमगा देने लगे. जिस पर खुद सूर्यकुमार यादव ने करारा जवाब दे डाला.


सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा ?

 

पंजाब किंग्स के जब 14 रन पर चार विकेट गिर चुके थे. उसके बाद शशांक सिंह ने 41 रन बनाए. जबकि इसके बाद नंबर-आठ पर बल्लेबाजी करने वाले आशुतोष ने मैदान के चारों तरफ रन बरसाते हुए 28 गेंदों में दो चौके और सात छक्के से 61 रन की तूफानी पारी खेली. जिसके बाद जियो सिनेमा से बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने आशुतोष शर्मा को लेकर कहा,

 

मुझे नहीं लगता कि वह मिनी सूर्या है, मेरे ख्याल से उसने अपनी स्किल का दमदार प्रदर्शन किया है. उस पल में जब आप इस तरह से बल्लेबाजी करते हैं तो आपको यकीन होने लगता है कि आप मैच जिता सकते हैं. मेरी भी मानसिकता यही होती है कि मैं टीम के लिए मैदान में जाऊं और गेम चेंजिंग पारी खेलूं. उसने यही करने का इरादा दिखाया और उसकी बल्लेबाजी देखकर मुझे काफी मजा आया. हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि वह हमे मैच हराए लेकिन हां उसने काबिले तारीफ़ बल्लेबाजी की है.

 

सूर्यकुमार ने आगे कहा,

 

जब पंजाब के 14 रन पर 4 विकेट गिर गए थे, उसके बाद मुझे लगा कि आराम करने का समय आ गया है. लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा उनके निचले क्रम ने जबरदस्त बल्लेबाजी की, जब आशुतोष ने गुजरात के खिलाफ बैटिंग की थी. तभी पहली बार मैंने शशांक और आशुतोष को मैसेज किया था. मै उन दोनों से नियमित बात करता हूं और उनकी मानसिकता को अच्छे से समझता हूं. मुझे उम्मीद है कि वह दोनों इसी तरह से खेलेंगे और अपना स्टाइल नहीं बदलेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

PBKS vs MI : मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में जसप्रीत बुमराह की अनदेखी! 4 ओवर में 21 रन पर 3 विकेट लेने के बावजूद दूसरे गेंदबाज को मिला इनाम तो बजाते रह गए ताली, देखें Video

Hardik Pandya Ban: हार्दिक पंड्या के खिलाफ BCCI का बड़ा एक्‍शन, पंजाब किंग्‍स के खिलाफ जीत के बाद मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका

PBKS vs MI: जसप्रीत बुमराह ने इस कमाल के दम पर रचा इतिहास, मुंबई की शानदार जीत के बाद नाम हुआ बड़ा रिकॉर्ड

लोकप्रिय पोस्ट