icon

मैथ्यू हेडन ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को बताया 3D, कहा- इसे देख आती है रवींद्र जडेजा की याद

मैथ्यू हेडन ने पाकिस्तान के ऑलराउंडर स्पिनर की तुलना रवींद्र जडेजा से की है और उन्हें 3डी खिलाड़ी बताया है.

मैथ्यू हेडन ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को बताया 3d, कहा- इसे देख आती है रवींद्र जडेजा की याद
authorSportsTak
Sun, 02 Jul 04:56 PM

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) हर फॉर्मेट में कमाल कर रहे हैं. गेंद और बल्ले के साथ जडेजा का जवाब नहीं. लेकिन इन सबके बीच अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज मैथ्यू हेडन ने बड़ा बयान दिया है. मैथ्यू हेडन ने पाकिस्तान के एक स्पिनर की तुलना रवींद्र जडेजा से की है. मैथ्यू हेडन ने कहा कि, शादाब खान में जडेजा जैसा ऑलराउंडर बनने की खूबिया हैं. हेडन ने कहा कि, इस खिलाड़ी में भी 3डी टैलेंट है.

 

शाबाद खान हैं पाकिस्तान के 3डी खिलाड़ी


स्टार स्पोर्ट्स के साथ खास बातचीत में मैथ्यू हेडन से जब पूछा गया कि, वनडे वर्ल्ड कप के लिए वो पाकिस्तान के किस स्पिनर पर दांव लगाना चाहते हैं तो इसपर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने शादाब खान का नाम लिया.  हेडन ने कहा कि, शादाब खान जडेजा की तरह ही 3डी खिलाड़ी हैं. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेट को 3डी कहा गया है. साल 2019 में टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर को 3डी खिलाड़ी बताया था.

 

हेडन ने कहा कि, शादाब बल्ले के साथ खतरनाक हिटर हैं. उनके पास गेंद से भी काफी ज्यादा वेरिएशन है. और वो कमाल के फील्डर भी हैं. ऐसे में अगर एक खिलाड़ी में ऐसी खूबियां हैं तो वो आपको वर्ल्ड कप विजेता बना सकता है.

 

बता दें कि शादाब ने अब तक 33 वनडे पारी में 82.05 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 631 रन ठोके हैं. वहीं उन्होंने 5.13 की इकॉनमी के साथ कुल 73 विकेट लिए हैं. मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप 2023 में फील्डिंग पर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि, इस तरह के टूर्नामेंट में आपको फील्डिंग में कमाल करना होता है.

 

हेडन ने कहा कि, कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो आपको नहीं दिखती. और बड़े टूर्नामेंट में यही अंतर पैदा करती है. दबाव में बाउंड्री पर लिए गए कैच अक्सर काम करते हैं. इसके अलावा अगर आप किसी मैच में रनआउट करते हो तो भी आप कामयाब होते हो. यही चीजें हैं जो आपको वर्ल्ड कप में ध्यान रखनी होती है.

 

ये भी पढ़ें:

Duleep Trophy : वेस्ट जोन की टीम से बाहर हुए चेतन सकारिया, CSK के चैंपियन तेज गेंदबाज को मिली जगह

World Cup 2023 में भारत आने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सरकार को भेजा लेटर, सामने रखे ये तीन बड़े सवाल

 

लोकप्रिय पोस्ट