icon

IND vs AUS: 'हटाओ इसे', आखिर किस बात पर रोहित शर्मा को आया गुस्सा, बीच मैच में दिखाई अंगुली, गाली भी बकी, VIDEO

दूसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में थी.

ind vs aus: 'हटाओ इसे', आखिर किस बात पर रोहित शर्मा को आया गुस्सा, बीच मैच में दिखाई अंगुली, गाली भी बकी, video
authorSportsTak
Sun, 19 Mar 08:39 PM

दूसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में थी. ये बल्लेबाज सेट लग रहा था लेकिन मिचेल स्टार्क की एक गेंद ने रोहित का खेल खराब कर दिया. स्मिथ के कमाल के कैच ने इस बल्लेबाज को पवेलियन भेज दिया. हालांकि रोहित जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब कुछ ऐसा भी हुआ था जिसका वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जब मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे तब रोहित को स्पाइडर कैम पर इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उन्होंने इशारे के साथ गाली भी दे डाली. 

 

 

 

रोहित को बीच मैच में आई दिक्कत

 

दरअसल रोहित को स्टार्क की गेंदबाजी के दौरान गेंद देखने में दिक्कत हो रही थी क्योंकि स्पाइडर कैम रोहित की आंखों के सामने आ गया था. इससे रोहित इतना ज्यादा गुस्सा हो गए कि उन्होंने अंपायर को उसे हटाने का इशारा किया और इस दौरान उनके मुंह से गाली भी निकली. हालांकि ये अंपायर के लिए नहीं थी बल्कि ऐसा गुस्से के चलते हुआ था.

 

ऑस्ट्रेलिया ने एकतरफा बनाया मुकाबला

 

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज और बल्लेबाजों के नाम दूसरा वनडे रहा. भारतीय बल्लेबाजी में जहां स्टार्क ने अपनी आग उगलती गेंदों से टीम इंडिया के 5 बल्लेबाजों को अकेले आउट कर दिया. वहीं मिचेल मार्श और ट्रेविस हेड की कमाल की पारी ने 117 रन के लक्ष्य का पीछा 11वें ओवर में ही कर टीम को 10 विकेट से धमाकेदार जीत दिला दी.

 

हार के बाद रोहित ने कहा कि, मैच हारना हमेशा दुर्भाग्यपूर्ण होता है. हम बल्ले से अच्छा नहीं कर पाए. हम ज्यादा स्कोर भी नहीं कर पाए. ये विकेट 117 रन वाली नहीं थी. हमने लगातार विकेट गंवाए और इसी के चलते हम ज्यादा रन नहीं बना पाए. शुभमन का विकेट गिरने के बाद मैंने- विराट ने तेजी से रन बनाए लेकिन बैक टू बैक विकेट गिरने से हमपर दबाव आ गया. इसमें आपकी वापसी बेहद मुश्किल हो जाती है. आज हमारा दिन नहीं था.

 

ये भी पढ़ें: 

IND vs AUS: सबसे बड़ी वनडे हार के बाद रोहित ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार, क्या टीम इंडिया का वर्ल्ड कप प्लान फेल?

IND vs AUS: 10 विकेट की हार और भारत पर लगा सबसे बड़ा दाग, कंगारुओं ने रोका टीम इंडिया की लगातार ODI जीत का रथ


 

लोकप्रिय पोस्ट