icon

PSL में हसन अली का बना मजाक, आजम खान के साथ मस्ती पड़ी भारी, जमीन पर गिरे औंधे मुंह, VIDEO

पाकिस्तान के पेसर

psl में हसन अली का बना मजाक, आजम खान के साथ मस्ती पड़ी भारी, जमीन पर गिरे औंधे मुंह, video
authorSportsTak
Mon, 06 Mar 05:33 PM

पाकिस्तान के पेसर हसन अली (Hasan Ali) फिलहाल नेशनल टीम में रेगुलर नहीं हैं क्योंकि उनके प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखी जा रही है. लेकिन जब भी वो मैदान पर खेलते हैं फैंस उन्हें बेहद ज्यादा पसंद करते हैं. हसन फैंस और खिलाड़ियों का मैदान पर खूब मनोरंजन करते हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में हसन अली खेल रहे हैं और इस टूर्नामेंट में भी वो लगातार छाए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने मुबासिर खान के गाल पर किस कर लिया था जब मुबासिर ने धांसू कैच लेकर बल्लेबाज को पवेलियन भेजने पर मजबूर किया था. लेकिन अब आजम खान को लेकर ये तेज गेंदबाज चर्चा में है.

 

 

 

पीठ पर चढ़े और गिर पड़े


हसन अली और आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हसन अली को आजम खान की पीठ पर चढ़ते देखा जा सकता है. लेकिन आजम खान जैसे ही थोड़ा नीचे झुके हसन अली औंधे मुंह जमीन पर गिर पड़े. इसका वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दरअसल हसन अली का बैलेंस बिगड़ गया और वो सीधे जमीन पर गिर पड़े. हसन अली को गिरता देख आजम खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

 

 

 

महंगे साबित हुए हसन अली


इस वीडियो के देखने के बाद एक फैन ने लिखा कि, हसन अली को इसलिए हर मैच खेलना चाहिए क्योंकि वो फैंस का काफी ज्यादा मनोरंजन करते हैं. वहीं अगर मैच की बात करें तो हसन अली ने अच्छी गेंदबाजी नहीं कराई और काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवरों में 36 रन लुटाए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. लेकिन इसके बावजूद इस्लामाबाद यूनाइटेड ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स को मात देकर प्लेऑफ्स में जगह बना ली.

 

बता दें कि ये यूनाइटेड की पांचवी जीत थी. ग्लेडिएटर्स ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन यूनाइटेड ने इसके बावजूद जीत हासिल कर ली. कॉलिन मुनरो ने 29 गेंद पर 63 रन ठोके. जबकि आजम और फहीम अशरफ ने 35 और नाबाद 39 रन बनाए. ग्लेडिएटर्स की टीम इस हार के साथ टूर्नामेंट से एलिमिनेट होने वाली पहली टीम बन गई है.

 

ये भी पढ़ें: 

क्रिकेट तो पता भी नहीं था जब धोनी को...गुजरात के खिलाफ बल्ले से धमाका करने वालीं किरन नवगिरे का पुराना VIDEO हुआ वायरल

गावस्कर का बड़ा खुलासा, टीम इंडिया अपनी इस कमी को छिपाने के लिए तैयार कर रही स्पिन फ्रेंडली पिच

 

लोकप्रिय पोस्ट