icon

IPL में सजा मिलने के बावजूद नहीं सुधरा गौतम गंभीर का चहेता गेंदबाज, गायकवाड़ को आउट करने के बाद फिर की ऐसी हरकत, Video हुआ वायरल

Harshit Rana Flying Kiss Celebration : आईपीएल 2024 सीजन में गौतम गंभीर की मेंटोरशिप में कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलने वाले तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने फिर से फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन किया.

दलीप ट्रॉफी में विकेट लेने के बाद तेज गेंदबाज हर्षित राणा (फोटो क्रेडिट -बीसीसीआई)
authorShubham Pandey
Fri, 06 Sep 10:28 AM

Harshit Rana Flying Kiss Celebration : आईपीएल 2024 सीजन में गौतम गंभीर की मेंटोरशिप में कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलने वाले तेज गेंदबाज हर्षित राणा अपनी गलती से कुछ सीख नहीं रहे हैं. आईपीएल के बीते सीजन में हर्षित राणा ने विकेट लेने के बाद फ्लाइंग किस से सेलिब्रेशन किया था. इसके लिए बीसीसीआई ने उनको कड़ी सजा भी दी थी. लेकिन हर्षित सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं और दलीप ट्रॉफी के पहले दिन जैसे ही उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ का विकेट झटका. उसके बाद फिर से फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन किया. जिससे हर्षित का यही वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

हर्षित राणा ने फिर किया फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन 


दरअसल, श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया-डी की टीम पहली पारी में 164 रन पर ढेर हो गई थी. इसके बाद अनंतपुर के मैदान में तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने कहर बरपाया. हर्षित ने जैसे ही पारी के सातवें ओवर में इंडिया-सी के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को सस्ते में पांच रन के निजी स्कोर पर चलता किया. इसके बाद उन्होंने फ्लाइंग किस से सेलिब्रेशन किया. जिससे हार्षित की ये हरकत फिर से सामने आई.

 

 

हर्षित राणा पर लगा था बैन 


वहीं इससे पहले आईपीएल 2024 सीजन के दौरान हर्षित ने जब फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन किया था. उस समय बीसीसीआई ने हर्षित पर मैच फीस का न सिर्फ 100 फीसदी जुर्माना लगाया बल्कि एक मैच के लिए बैन भी कर दिया था. लेकिन हर्षित का फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन रुकने का नाम नहीं ले रहा है.


हर्षित राणा ने झटके चार विकेट 


वहीं मैच की बात करें तो पहले दिन 164 रन पर ढेर होने वाली श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया-डी ने गेंदबाजों के दमपर वापसी करते हुए पहले दिन के अंत तक इंडिया-सी के 91 रन के स्कोर तक चार विकेट गिरा दिए थे. जबकि इसके बाद दूसरे दिन की शुरुआत में फिर से हर्षित राणा ने कहर बरपाया और दो विकेट झटके. खबर लिखे जाने तक इंडिया-सी की टीम संकट में नजर आ रही थी और उसके 101 रन के स्कोर पर छह विकेट गिर चुके थे. जबकि हर्षित राणा चार विकेट ले चुके थे. अब इंडिया-डी की टीम जल्द से जल्द इंडिया-सी को समेटकर मैच में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

CPL : पाकिस्तानी खिलाड़ियों के आगे हारी नाइट राइडर्स की टीम, फाल्कंस ने 6 रन से जीती रोमांचक बाजी

भारतीय सेलेक्टर्स की बढ़ी चिंता, दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप हुए टीम इंडिया के तीन टॉप बल्लेबाज, बांग्लादेश के खिलाफ किसे खिलाएंगे गंभीर

श्रेयस अय्यर की टीम 164 पर ढेर जिसमें अक्षर पटेल ने 6 छक्कों से बनाए विस्फोटक 86 रन, टीम इंडिया के 3 धुरंधरों का फ्लॉप शो

लोकप्रिय पोस्ट