icon

DC vs SRH: सवा 13 करोड़ के खिलाड़ी की बाउंड्री पर कैच लपकने की हैरतअंगेज कोशिश, विरोधी ने भी बजाई ताली, Video कर देगा हैरान!

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के मुकाबले में हैरी ब्रूक की फील्डिंग ने हैरान कर दिया.

DC vs SRH: सवा 13 करोड़ के खिलाड़ी की बाउंड्री पर कैच लपकने की हैरतअंगेज कोशिश, विरोधी ने भी बजाई ताली, Video कर देगा हैरान!
authorSportsTak
Sat, 29 Apr 10:29 PM

Harry Brook Fielding: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के मुकाबले में हैरी ब्रूक की फील्डिंग ने हैरान कर दिया. हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने दिल्ली की पारी के 10वें ओवर में बाउंड्री पर मिचेल मार्श का कैच लपकने की हैरतअंगेज कोशिश की. उन्होंने एक हाथ से गेंद को लपककर वापस मैदान में फेंक दिया. फिर दोबारा से इसे लपकना चाहा मगर गेंद उनसे काफी दूर रह गई. हैरी ब्रूक की फील्डिंग ने शॉट लगाने वाले मार्श का दिल भी जीत लिया और उन्होंने भी उनके लिए ताली बजाई. ब्रूक भले ही कैच न ले पाए लेकिन उन्होंने टीम के लिए पांच रन बचाए. ब्रूक को हैदराबाद ने ऑक्शन में सवा 13 करोड़ रुपये में लिया था.

 

दिल्ली की पारी का 10वां ओवर फेंकने के लिए मयंक मार्कंडे आए. सामने बल्लेबाज थे मिचेल मार्श. मार्कंडे की गेंद स्टंप्स की लाइन में रही और थोड़ी छोटी रही. मार्श ने बल्ला भांजा और गेंद को लॉन्ग ऑन की तरफ भेजा. यहां तैनात ब्रूक ने गेंद का पूरी तरह इंतजार किया और हवा में उछलकर एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया. मगर वे अपना संतुलन खो बैठे. इससे पहले की वे बाउंड्री में गिरते उन्होंने गेंद को ऊपर उछाल दिया. फिर वे बाउंड्री में गए और वापस जाकर गेंद को लपकने की कोशिश की मगर गेंद ज्यादा दूर चली गई थी. इसके चलते वे उस तक पहुंच नहीं पाए. उनकी इस कोशिश को देखकर मार्श भी हतप्रभ रह गए. उन्होंने बल्ला उठाकर वाहवाही की.

 

 

दिल्ली के खिलाफ मैच में ब्रूक बल्ले से फेल रहे. वे दो गेंद खेलकर खाता खोले बिना मिचेल मार्श की गेंद पर अक्षर पटेल के हाथों लपके गए. इसके साथ ही ब्रूक की इस सीजन में नाकामी जारी रही. उन्होंने कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में शतक लगाया था मगर उस मैच से पहले और बाद में उनके रन नहीं आए. ब्रूक भले ही दिल्ली के खिलाफ न चले हों मगर उनकी टीम ने अच्छा खेल दिखाया. अभिषेक शर्मा (67) और हेनरिक क्लासेन (53) के अर्धशतकों के बूते टीम ने पहले बैटिंग करते हुए छह विकेट पर 197 रन का स्कोर खड़ा किया.

 

ये भी पढ़ें

जिस अफगान खिलाड़ी को बिना मैच खिलाए निकाला उसी से हार्दिक पंड्या ने किया झगड़ा, गले लगाने पर भी नहीं माने, देखिए Video
KKR vs GT: गुजरात ने कोलकाता के घर में घुसकर लिया बदला, शंकर-मिलर ने 39 गेंद में चौके-छक्के बरसाकर लूटी महफिल

लोकप्रिय पोस्ट