icon

बड़ी खबर: मुंबई इंडियंस में पड़ी फूट? दिग्गज क्रिकेटर का सनसनीखेज बयान, कहा-हार्दिक पंड्या को नहीं मिल रहा टीम से सपोर्ट, रोहित शर्मा से...

Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या को लेकर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि धोनी तो ऋतुराज गायकवाड़ का समर्थन कर रहे हैं लेकिन उन्हें मुंबई से कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है.

गेंदबाजी के दौरान हार्दिक पंड्या, अंपायर से बात करते हुए एमएस धोनी और ऋतुराज गायकवाड़
authorNeeraj Singh
Mon, 15 Apr 11:26 AM

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को एक बार फिर ट्रोल का शिकार होना पड़ा और फैंस ने मैच के बीच में ही उन्हें खूब चिढ़ाया. मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स ने उसी के घर पर 20 रन से हरा दिया. मुंबई की टीम को इस मैच का फेवरेट बताया जा रहा था लेकिन टीम 207 रन के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई. चेन्नई के गेंदबाजों ने मिडिल ओवर में कमाल का खेल दिखाया और मुंबई के बल्लेबाजों पर पूरी तरह ब्रेक लगा दिया.  रोहित शर्मा ने अकेले दम पर पूरी कोशिश की लेकिन शतक के बावजूद वो टीम को जीत नहीं दिला सके.

 

हार्दिक पंड्या को फिर फैंस ने चिढ़ाया


हार्दिक पंड्या जब मैदान पर टॉस के लिए गए उस दौरान भी फैंस ने उन्हें चिढ़ाया. इसके बाद पंड्या के लिए ये समय और बुरा हो गया जब धोनी ने उन्हें एक ही ओवर के भीतर लगातार तीन छक्के लगाए. मुंबई की टीम हार के बाद अब पाइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर आ गई है. लेकिन इन सबके बीच अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने हार्दिक पंड्या और मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

क्रिकबज पर एडम गिलक्रिस्ट ने मुंबई की फ्रेंचाइजी और रोहित शर्मा को लेकर अहम बात कही है. उन्होंने ये भी बताया कि फैंस ने अब तक हार्दिक को कप्तान के रूप में क्यों नहीं अपनाया है. गिलक्रिस्ट ने कहा कि ट्रेड लीग का हिस्सा है. लेकिन इसने हार्दिक के लिए सबकुछ खराब कर दिया. फैंस भी इससे खूब नाराज हैं.

 

 

 

गिलक्रिस्ट ने आगे कहा कि, हाई प्रोफाइल टीमें खुद की सफलता की दोषी होती हैं. टीमों में कुछ ऐसे भी ट्रेड होते हैं जो कहीं से भी आ जाते हैं और फैंस को लगता है कि हमने तो ऐसा सोचा ही नहीं था. फैंस के लिए ये एक धक्के जैसा होता है. फैंस को इस दौरान लगता है कि वो तो इस बड़ी पिक्चर का हिस्सा थे. लेकिन जब सच सामने आता है तब उन्हें बड़ा झटका लगता है. जिस तरह से हार्दिक पंड्या का ट्रेड हुआ है और रोहित को कप्तानी से हटाया गया है. ऐसे में कोई भी इसी तरह सोचेगा.

 

हार्दिक ने लिया धोनी का नाम तो गिलक्रिस्ट ने खोला बड़ा राज

 

गिलक्रिस्ट ने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी को लेकर चिंता जाहिर की. गिलक्रिस्ट ने इस दौरान पंड्या के उस बयान पर भी बड़ी बात कही जिसमें कप्तान ने धोनी का नाम लिया. दरअसल मैच के बाद पंड्या ने कहा कि चेन्नई की टीम में विकेट के पीछे एक ऐसा शख्स है जो टीम को सबकुछ बताता है. वो ये भी बताता है कि क्या चीजें काम कर सकती हैं. ऐसे में गिलक्रिस्ट ने पंड्या की इन बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि पंड्या यहां धोनी और ऋतुराज गायकवाड़ का उदाहरण दे रहे थे. वो यहां ये बता रहे थे कि गायकवाड़ को धोनी और पूरी टीम का समर्थन हासिल है. लेकिन मुंबई की तरफ से उन्हें फिलहाल कोई सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में मुंबई के डगआउट में सबकुछ ठीक नहीं है. गिलक्रिस्ट ने ये भी कहा कि पंड्या को अकेला महूसस हो रहा है. उन्हें ऐसा लग रहा है कि वो अकेले लड़ रहे हैं.
 

ये भी पढ़ें: 

IPL 2024: कायरन पोलार्ड हो चुके हैं दुखी, हार्दिक पंड्या से जुड़ा है मामला, कहा- 6 हफ्तों के भीतर...

Unwanted Record: रोहित शर्मा ने खत्म किया 4355 दिन का इंतजार, IPL इतिहास के सबसे खराब रिकॉर्ड पर दर्ज हो गया नाम

MI vs CSK: रोहित शर्मा मुंबई को जीत न दिला दें, विकेट के पीछे धोनी ने बुना ऐसा जाल, हिटमैन को नहीं मिल पाई स्ट्राइक

लोकप्रिय पोस्ट