icon

IPL 2024: 'हार्दिक पंड्या बार- बार रोहित के पास दौड़कर जाएगा', कमेंट्री में वापसी करते ही नवजोत सिंह सिद्धू का धमाकेदार बयान

IPL 2024: नवजोत सिंह सिद्धू ने हार्दिक पंड्या को लेकर कहा कि वो बार बार रोहित शर्मा के पास जाएंगे और उनसे सीखेंगे. नवजोत स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री करेंगे.

हार्दिक पंड्या, नवजोत सिंह सिद्धू, रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Tue, 19 Mar 07:58 PM

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू कमेंट्री बॉक्स में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नेता और कमेंटेटर ने ये ऐलान कर दिया है कि वो आईपीएल में लौटने वाले हैं. ऐसे में इस खबर के साथ उन्होंने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या पर धमाकेदार बयान दे दिया है. सिद्धू ने ये भी कहा कि इस धरती का एक नियम है और वो ये है कि बदलाव ही सबकुछ है. ऐसे में पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को अब ये समय भी एंजॉय करना चाहिए. बता दें कि सिद्धू आईपीएल 2024 में कमेंटेटर के तौर पर शामिल होंगे.

 

रोहित को नहीं होना चाहिए अफसोस


सिद्धू ने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि उन्हें कप्तानी जाने का अफसोस नहीं होना चाहिए. वो भी उस खिलाड़ी के सामने जिसका करियर रोहित ने ही बनाया था. वो रोहित ही थे जिन्होंने पंड्या को मुंबई इंडियंस में शामिल किया था. इसके बाद ही हार्दिक पंड्या टीम इंडिया में शामिल हुए.

 

बार बार रोहित के पास जाएंगे हार्दिक पंड्या

 

इंडिया टुडे से एक्सक्लूसिव बातचीत में सिद्धू ने कहा कि रोहित शर्मा ने कई साल तक मुंबई इंडियंस की कप्तानी की है. उन्होंने टीम इंडिया के साथ मुंबई की भी कप्तानी की. ऐसे में अब जब उनकी कप्तानी चली गई है तो उन्हें इस आईपीएल का मजा लेने चाहिए और खुलकर बिना टेंशन के खेलना चाहिए. कई लोगों के लिए कप्तानी टेंशन का काम है. ऐसे में रोहित को इस वक्त का भी आनंद लेना चाहिए. रही बात हार्दिक पंड्या की तो वो मैच के बीच में बार बार दौड़कर रोहित के पास जाएंगे.

 

रोहित को सबकुछ भूलकर एक खिलाड़ी के तौर पर मजा लेना चाहिए

 

सिद्धू ने आगे कहा कि अगर आप कप्तान नहीं हैं तो आप पर ज्यादा दबाव नहीं होगा. क्योंकि कोई भी कप्तान या जो लीडर होता है उसका बिस्तर कांटो का होता है. चाहे आप माने या न माने लेकिन सच्चाई यही है. किसी ने कप्तानी का मजा लिया है तो किसी के लिए ये सजा बनी है. मुझे यकीन है कि आईपीएल में हार्दिक पंड्या बार बार रोहित शर्मा के पास दौड़कर जाएंगे और उनसे कप्तानी को लेकर बात करेंगे.

 

सिद्धू ने बताया कि एक समय आता है जब हर किसी को जाना पड़ता है. चाहे इयान चैपल हों या ग्रेग चैपल या फिर तेंदुलकर एक समय सब जाते हैं. रोहित के पास खेलने के लिए काफी समय है. अगर वो फिटनेस पर ध्यान देंगे तो वो जीनियस कहलाएंगे. वो फ्रंट फुट पर खेलते हैं और कमाल का छक्का लगाते हैं. उनसे ये कोई नहीं छीन सकता.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया ऐसा रिएक्शन, सदमे में आ गए मुंबई इंडियंस के फैंस, जानें पूरा मामला

IPL 2024: 5 खिताब, 10 फाइनल और 14 सीजन, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी के नाम दर्ज है ये अद्भुत रिकॉर्ड

IPL 2024 में डेब्‍यू करने वाले वो सात खिलाड़ी, जो अपने पहले सीजन में बन सकते हैं सबसे बड़े स्‍टार

लोकप्रिय पोस्ट