icon

'हार्दिक पंड्या की खुल जाएगी पोल', रोहित और धोनी का नाम लेकर सिद्धू ने मुंबई के कप्तान को चेतावनी देते हुए क्यों कहा ऐसा ?

IPL 2024, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को धोनी से सीखने की नसीहत देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा बयान दे डाला.

आईपीएल 2024 में एक मैच में हार के बाद निराश हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Wed, 03 Apr 01:27 PM

IPL 2024, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन के लिए जिस दिन मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी लेकर हार्दिक पंड्या को सौंपी, तबसे हार्दिक के कप्तान बनने को लेकर माहौल काफी गरमाया हुआ है. हार्दिक पंड्या को जहां फैंस का बुरा व्यवहार झेलना पड़ रहा है. वहीं उनकी टीम मुंबई इंडियंस को अभी तक आईपीएल 2024 सीजन के तीनों मैच में हार मिली. इस तरह जीत की राह से भटकती मुंबई और उनके कप्तान हार्दिक पंड्या को चेतावनी देते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा बयान दे डाला.


असली हीरो रोहित शर्मा

 

आईपीएल 2024 सीजन के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और उनकी कप्तानी को लेकर कहा,

 

कोई भी इस बात को पचा नहीं पा रहा है कि उनका असली हीरो टीम इंडिया का कप्तान है और फ्रेंचाइजी का कप्तान नहीं है. रोहित ने गलत क्या किया ?

 


रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने एक दो नहीं बल्कि पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम किया. इसके बावजूद मुंबई के मैनजमेंट ने रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया तो फैंस इस फैसले से अभी तक गुस्सा हैं.

 

हार्दिक पंड्या को दी नसीहत

 

सिद्धू ने आगे हार्दिक पंड्या को महेंद्र सिंह धोनी की नसीहत देते हुए कहा,

 

मेरे विचार से सफलता से बड़ी कोई चीज नहीं होती. अगर मुंबई ने मैच जीते होते तो हर कोई शांत हो जाता. मेरे ख्याल से हार्दिक पंड्या को टीम कॉम्बिनेशन के बारे में सोचना होगा. हैदराबाद के सामने 277 रन खाए और फिर गुजरात के सामने करीबी मैच हारे. उन्हें देखना होगा कि धोनी ने क्या किया. चेन्नई के लिए जब सीजन से पहले डेवोन कॉनवे चोटिल हो गए तो उनके जैसा ही खिलाड़ी रचिन रवींद्र को लेकर आ गए. जो इस समय कॉनवे से बेहतर खेल रहे हैं. हार्दिक को भी इसी तरह टीम के रिप्लेसमेंट पर फोकस करना होगा वरना उनकी पोल खुल जाएगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Mayank Yadav : ऋषभ पंत के स्वर्गीय कोच को मयंक यादव ने किया याद, कहा - 'आज जो भी हूं बस उनकी वजह से'

बड़ी खबर : चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा तगड़ा झटका, IPL 2024 का सबसे कामयाब गेंदबाज बीच टूर्नामेंट लौटा घर, जानें टीम में क्या हुआ?

IPL 2024 में रुपये लिए 24.75 करोड़, विकेट मिले जीरो, रन लुटाए 100, कोच बोले- उसकी कीमत...

लोकप्रिय पोस्ट