icon

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने टीम इंडिया के भारत पहुंचने से ठीक पहले ये वीडियो पोस्ट कर मचाई सनसनी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टानकोविच ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने बाइबिल की कुछ बातों को शेयर किया है.

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच
authorShrey Arya
Thu, 04 Jul 06:19 PM

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दमदार कमबैक किया. इससे पहले आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक की फॉर्म अच्छी नहीं थी. उस बीच पत्नी नताशा स्टानकोविच के साथ उनके तलाक की खबरों ने भी हवा पकड़ ली थी. अब टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप को जीतकर भारत वापस आ गई है. भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर एक विक्ट्री परेड निकाली जाएगी. इससे पहले हार्दिक की पत्नी नताशा स्टानकोविच ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने बाइबिल की कुछ बातों को बताया है.

 

नताशा की वीडियो ने मचाई सनसनी

 

टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट की है. नताशा का यह वीडियो उनके पति और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से अलग होने की चल रही अफवाहों के बीच आया है. जिसमें उन्होंने कहा,

 

लोगों को जीवन में कुछ ऐसी परिस्थितियों से गुजरने के दौरान हतोत्साहित और निराश होने के बजाय भगवान में विश्वास करना चाहिए. मैं कुछ ऐसा पढ़ने के लिए बेहद उत्साहित थी जो मुझे आज वास्तव में सुनने की जरूरत थी और इसीलिए मैं कार में अपने साथ बाइबिल ले आई क्योंकि मैं इसे आपको पढ़ाना चाहती थी.

 

इसके बारे में आगे बात करते हुए नताशा ने कहा,

 

जब भी हम किसी निश्चित स्थिति से गुजर रहे होते हैं तो हम हतोत्साहित, निराश, दुखी और अक्सर हारे हुए हो जाते हैं, भगवान आपके साथ हैं. आप इस समय जिस दौर से गुजर रहे हैं, उससे वह आश्चर्यचकित नहीं हैं क्योंकि उसके पास पहले से ही एक योजना है.

 

बता दें कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर नताशा स्टानकोविच और हार्दिक पंड्या के तलाक की अफवाहें चल रही हैं. नताशा ने टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत हासिल करने पर भी हार्दिक और भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देने वाला कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर नहीं किया था. जिसके बाद उन्हें फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा था. हार्दिक और नताशा ने 30 मई 2020 को शादी की थी और उनका एक 3 साल का बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्या है. 

 

ये भी पढे़ं

टीम इंडिया से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की बात पर खिलखिला पड़े, लेकिन जब राहुल द्रविड़ ने...

भारतीय जमीन पर कदम रखते ही रोहित शर्मा से रहा नहीं गया, एयरपोर्ट पर सबके सामने ही...

होटल के बाहर जमकर नाचे रोहित शर्मा-सूर्यकुमार यादव, ढोल की ताल पर वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍पेशल भांगड़ा, Video

लोकप्रिय पोस्ट