icon

Wife-Eye: Natasa Stankovic, मॉडल, एक्टर और डांसर, हार्दिक पंड्या की पत्नी हैं मल्टी टैलेंटेड, जानें नताशा की नेट वर्थ

Natasa Stankovic: नताशा एक मॉडल, डांसर और एक्टर रह चुकी हैं. वो बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नताशा ने हार्दिक पंड्या से साल 2020 में शादी रचाई. दोनों का एक बेटा भी है.

नताशा स्टानकोविच
authorNeeraj Singh
Tue, 16 Apr 12:15 PM

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अब तक अपने टैलेंट से भारतीय टीम को कई मैचों में चैंपियन बनाया है. फिलहाल ये खिलाड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहा है. साल 2022 आईपीएल में पंड्या को मुंबई ने रिलीज कर दिया था जिसके बाद उन्हें गुजरात टाइटंस ने लिया. पंड्या ने टीम को पहले सीजन में खिताब दिलाया तो अगले सीजन फाइनल में पहुंचाया. लेकिन इसके बाद पंड्या वापस मुंबई इंडियंस में शामिल हुए और टीम के कप्तान बने. मगर इस खबर में हम बात हार्दिक की पत्नी नताशा स्टानकोविच की करेंगे जो सर्बिया की रहने वाली हैं. हार्दिक और नताशा की शादी साल 2020 में हुई थी. तो चलिए आपको बताते हैं कि नताशा क्या काम करती हैं और उनकी नेट वर्थ कितनी है. 

 

कौन हैं नताशा स्टानकोविच?


नताशा स्टानकोविच साल 2012 में भारत आईं और उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश की. वो एक मॉडल, एक्ट्रेस, डांसर और प्रोड्यूसर हैं. नताशा कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियों के साथ भी स्क्रीन पर दिख चुकी हैं. इसमें अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और शाहरुख खान का नाम शामिल हैं. नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था.

 

नताशा की नेट वर्थ और कमाई का जरिया?


नताशा स्टानकोविच की नेट वर्थ 20 करोड़ रुपये के आसपास है. वो ब्रैंड विज्ञापन, एड शूट, फिल्म, रिएलटी शो के जरिए कमाई करती हैं. नताशा कई फिल्मों में डांस भी कर चुकी हैं. इसके अलावा वो साउथ फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं. वहीं नताशा को हम बिग बॉस, हिंदी और पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी देख चुके हैं. नताशा ने साल 2020 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया.

 

कब मिले नताशा-हार्दिक और कब हुई शादी?


नताशा स्टानकोविच और हार्दिक पंड्या की मुलाकात एक पार्टी में एक दोस्त के जरिए हुई और इसके बाद दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे. नताशा को उस दौरान ये नहीं पता था कि हार्दिक पंड्या क्रिकेट खेलते हैं. साल 2020 में 1 जनवरी को हार्दिक ने नताशा को प्रपोज किया. दोनों ने प्राइवेट फैमिली फंक्शन में शादी रचाई.

 

नताशा के पेरेंट्स और बच्चे


नताशा का जन्म पॉज़ारेवैक, सर्बिया गणराज्य, यूगोस्लाविया (सर्बिया) में एक ईसाई परिवार में हुआ था. उनकी मां का नाम रेडमिला स्टानकोविच और पिता का नाम गोरान है. उनका एक भाई भी है. हार्दिक और नताशा के बेटे अगस्त्य का जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ था. 31 मई 2020 को इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करके अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 

ये भी पढ़ें

'हार्दिक पंड्या को बलि का बकरा बनाया जा रहा', रवि शास्त्री और अंबाती रायडू ने मुंबई इंडियंस पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा

बड़ी खबर: बीसीसीआई ने बीच टूर्नामेंट बदला IPL 2024 शेड्यूल, 2 बड़े मुकाबलों और 4 टीमों पर पड़ा असर, जानिए पूरी डिटेल्स
IPL 2024: तीन मैचों के बाद RCB की सबसे बड़ी गलती आई सामने, शेन वॉटसन बोले- इस खिलाड़ी को तुमने कैसे जाने दिया
 

लोकप्रिय पोस्ट