icon

IPL 2024, Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या ने सभी आईपीएल टीमों को दी बड़ी चेतावनी! कहा - ऐसी क्रिकेट खेलेंगे कि कोई...

IPL 2024, Hardik Pandya : मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने आईपीएल से पहले बाकी टीमों को दी चेतावनी देते हुए कहा कि इस बार की क्रिकेट लोग देखते रह जाएंगे.

आईपीएल 2019 ट्रॉफी के साथ हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Sat, 16 Mar 08:48 AM

IPL 2024, Hardik Pandya : आईपीएल के आगामी 2024 सीजन का 22 मार्च से होने वाला है और इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमें कमरकस तैयारी में जुटी हुई हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस के पहली बार कप्तान बनने वाले हार्दिक पंड्या ने अभी से आईपीएल की बाकी फ्रेंचाइजी टीमों को चेतावनी दे डाली है. हार्दिक का मानना है कि इस सीजन वह ऐसी क्रिकेट खेलेंगे कि हर कोई भुला नहीं सकेगा. हार्दिक का यही बयान मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है.


हार्दिक का वीडियो आया सामने 


मुंबई इंडियंस की जर्सी में दो साल बाद वापस आकर ट्रेनिंग करने से हार्दिक पंड्या काफी खुश नजर आए. पिछले दो साल में गुजरात को कप्तानी करते हुए हार्दिक पंड्या एक आईपीएल ट्रॉफी भी दिला चुके हैं. अब मुंबई के लिए बतौर कप्तान मैदान में उतरें को उत्साहित हार्दिक पंड्या ने वीडियो में कहा,

 

इस जर्सी से एक अलग ही लगाव है क्योंकि सफर की शुरुआत इसी से हुई थी. अब मेरी घर वापसी हुई है तो हम ऐसे ब्रांड की क्रिकेट इस सीजन खेलेंगे कि कोई भी भूल नहीं सकेगा.

 

 

 

 

वहीं मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने हार्दिक पंड्या के बारे में कहा,

 

ड्रेसिंग रूम के बारे में मुझसे ज्यादा हार्दिक जानता है. वह इस सीजन कप्तानी को लेकर काफी रोमांचित है. हमारी टीम में कुछ नए चेहरे हैं लेकिन हम जल्द ही फॉर्म में आने की कोशिश करेंगे.

 

साल 2015 में शुरू हुआ था हार्दिक का सफर 


हार्दिक पंड्या की बात करें तो साल 2015 आईपीएल सीजन में उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू किया और इसके बाद साल 2021 सीजन तक टीम का हिस्सा रहे. लेकिन साल 2022 में हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस की टीम ने न सिर्फ खरीदा बल्कि कप्तान बनाया. पहली बार आईपीएल में कप्तानी करते हुए हार्दिक ने गुजरात की टीम को चैंपियन बना डाला जबकि 2023 सीजन के भी फाइनल तक पहुंचाया. हार्दिक की बतौर कप्तान सफलता को देखते हुए मुंबई इंडियंस ने उन्हें गुजरात से ट्रेड करके वापस टीम से जोड़ा और रोहित शर्मा की जगह हार्दिक को कप्तानी भी दे डाली. अब देखना होगा कि बतौर कप्तान हार्दिक मुंबई के लिए कितने कारगर रह सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

WPL 2024: RCB से मिली हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने खुद को ठहराया जिम्मेदार, कहा- उन 12 गेंदों में...

IPL के इतिहास में जब पहली बार खेला गया था डबल सुपर ओवर, राहुल की कप्तानी में पंजाब किंग्स ने इस टीम को चटाई थी धूल

बड़ी खबर: पाकिस्तान क्रिकेट के लिए खुशखबरी! 20 साल बाद देश में खेली जाएगी वनडे ट्राई सीरीज, ये दो देश बनेंगे मेहमान

लोकप्रिय पोस्ट