icon

MI vs RCB : मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम को लेकर हार्दिक पंड्या का बड़ा बयान, कहा- मैच से पहले माहौल...

हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने से मुंबई इंडियंस के फैंस नाराज थे. वे लगातार सोशल मीडिया और मैचों के दौरान उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं.
authorShakti Shekhawat
Thu, 11 Apr 07:40 PM

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में आगाज लड़खड़ाहट भरा रहा. टीम को लगातार तीन हार झेलनी पड़ी और आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य लुटाने का दाग भी झेलना पड़ा. हालांकि मुंबई ने चौथे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर जीत का खाता खोला. हार्दिक को कप्तान बनाए जाने से मुंबई के फैंस नाराज थे. वे लगातार सोशल मीडिया और मैचों के दौरान उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. लेकिन मुंबई के पिछले मैच के दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ और हार्दिक पंड्या को काफी राहत मिली होगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले से पहले उन्होंने ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर प्रतिक्रिया दी.

 

हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर कहा कि पिछले मैच में जीत से पहले और बाद में मूड एक जैसा ही रहा है. टीम हरेक मैच को नई शुरुआत के साथ खेलती है. वे नई गेंद से विरोधी टीम को शुरुआत में ही प्रेशर में लाना चाहेगी. मुंबई ने पिछले मुकाबले में दिल्ली को 29 रन से मात दी थी. यह हार्दिक की मुंबई के कप्तान के तौर पर पहली जीत रही. इस मुकाबले में मुंबई ने 234 का स्कोर बनाया था जबकि किसी बल्लेबाज ने अर्धशतक नहीं लगाया था. इस तरह से बिना फिफ्टी के सर्वोच्च टी20 स्कोर का रिकॉर्ड मुंबई के नाम हुआ.

 

हार्दिक को भी उस रिकॉर्ड की जानकारी है. उन्होंने कहा कि इसके बारे में सुना था. इससे टीम को भरोसा मिलता है कि अगर एक आदमी लंबी बैटिंग करे तो भी 234 के स्कोर तक पहुंचा जा सकता है. साथ ही उनके गेंदबाजों ने भी संयम नहीं खोया और अच्छी बॉलिंग की. 

 

हार्दिक ने टॉस जीतकर क्यों ली बॉलिंग

 

हार्दिक ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में टॉस जीता और पहले बॉलिंग चुनी. उन्होंने बताया कि यह पिच पिछले मैच जैसी ही है. यहां पर बाद में बैटिंग करना आसान हो जाएगा. साथ ही रात में ओस भी गिरती है. वानखेडे स्टेडियम का मैदान लक्ष्य का पीछा करने के लिहाज से बेहतर रहता है और वे इसी परंपरा को निभा रहे. 

 

ये भी पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज लगातार खेलते-खेलते थका, IPL के डेढ़ करोड़ को मारी लात, अब किया दर्दभरा खुलासा- भारत में रहना आसान नहीं
Who is Will Jacks : कौन है विल जैक्स? जिसके आईपीएल डेब्यू पर विराट कोहली ने पहनाई कैप, T20 में 4130 रन ठोक चुका है ये धुरंधर
IPL 2024: उम्मीद करता हूं कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए न चुने जाएं, RCB के खिलाड़ी ने ये क्या कह दिया

लोकप्रिय पोस्ट