icon

IND vs SL : सूर्यकुमार यादव की सलाह पर हार्दिक पंड्या ने पकड़ी उनकी गर्दन, प्रैक्टिस सेशन में दिखा गजब नजारा, Video हुआ वायरल

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना और इससे पहले हार्दिक पंड्या व सूर्यकुमार की मस्ती का वीडियो आया सामने.

IND vs SL सीरीज से पहले प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक से कुछ कहते सूर्यकुमार यादव (फोटो क्रेडिट -बीसीसीआई)
authorShubham Pandey
Fri, 26 Jul 08:59 PM

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना है. इसके लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने श्रीलंका के मैदान में जमकर अभ्यास किया. टी20 टीम इंडिया के नए कप्तान बनने वाले सूर्यकुमार यादव ने जैसे ही अपने खिलाड़ियों के बीच एक सलाह दी तो हार्दिक पंडया सहित तमाम खिलाड़ियों की हंसी नहीं रुकी और उनकी गर्दन पकड़ ली. इसका वीडियो बीसीसीआई ने जारी किया है.

 

टीम इंडिया की फील्डिंग का वीडियो हुआ वायरल 


दरअसल, पल्लेकेले के मैदान में तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले नए कप्तान सूर्यकुमार यादव और नए कोच गौतम गंभीर की निगरानी में भारतीय खिलाड़ियों ने फील्डिंग में जमकर पसीना बहाया. इस दौरान फीलिंग कोच टी. दिलीप खिलाड़ियों को एक टास्क देते नजर आए. इस बीच कप्तान सूर्यकुमार यादव ने सलाह देते हुए कहां कि दो, तीन और पांच रखना है. सूर्यकुमार की इसी सलाह को सुनने के बाद हार्दिक पंड्या ने जहां मस्ती में उनकी गर्दन पकड़ी. वहीं ऋषभ पंत और शुभमन गिल की हंसी नहीं रुकी. जिससे मौज मस्ती से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 


गंभीर और सूर्यकुमार करेंगे आगाज 


भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. इसमें सूर्यकुमार यादव पहली बार नियमित टी20 कप्तान के तौरपर मैदान में उतरेंगे तो गंभीर के कार्यकाल का ये पहला मैच होगा. जिसमें सभी खिलाड़ी श्रीलंका के सामने जीत हासिल करके नए युग का जीत से आगाज करना चाहेंगे. वहीं टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद हार्दिक पंड्या भी पहली बार मैदान में नजर आएंगे. इस सीरीज का दूसरा टी20 28 जुलाई को तो तीसरा मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा. जबकि इसके बाद दो अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज होगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

गौतम गंभीर के IPL चैंपियन को मिला इंग्लैंड से ऑफर, अब इस टीम के लिए अय्यर वनडे क्रिकेट में बिखेरेंगे जलवा

Paris Olympics 2024: ओलिंपिक के दूसरे दिन भारतीय खिलाड़ी किन खेलों में देंगे चुनौती? यहां देखें पूरी लिस्‍ट

टी20 कप्‍तान बनने के बाद सूर्यकुमार यादव का हेड कोच गंभीर के साथ रिलेशनशिप पर पहला बयान, बोले- मेरे माइंडसेट के बारे में वो…

लोकप्रिय पोस्ट