icon

'हार्दिक पंड्या के 'वांटेड' खिलाड़ी को लेकर लोगों में हो रही है लड़ाई', जडेजा ने किसके लिए कहा ऐसा ?

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच इन दिनों तीन मैचों की टी20 सीरीज जारी है.

'हार्दिक पंड्या के 'वांटेड' खिलाड़ी को लेकर लोगों में हो रही है लड़ाई', जडेजा ने किसके लिए कहा ऐसा ?
SportsTak - Thu, 05 Jan 09:15 AM

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच इन दिनों तीन मैचों की टी20 सीरीज जारी है. इसके पहले मैच में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने दो रन से रोमांचक मैच जीत दर्ज की थी. जिसमें टीम इंडिया के लिए पहली बार डेब्यू मैच खेलने वाले शिवम मावी ने अपनी गेंदबाजी से ना सिर्फ सभी का दिल जीता बाकि चार विकेट लेकर भारत को मैच भी जिताया. ऐसे में पिछले 15 दिनों में हार्दिक पंड्या के ट्रंप कार्ड बनकर सामने आए मावी के बारे में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा ने कहा कि उसे इन दिनों वांटेड जैसा महसूस हो रहा होगा. उसे लग रहा है कि लोग उसे पाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. हार्दिक जैसे कप्तान के अंडर मावी बहुत आगे जाने वाले हैं.

 

गुजरात ने दिए 6 करोड़ 
गौरतलब है कि पिछले 15 से 20 दिनों में शिवम मावी के जीवन में सब कुछ बदल गया है. 2022 दिसंबर माह के दौरान आईपीएल 2023 की नीलामी में उन्हें 6 करोड़ रुपये में हार्दिक पंड्या की ही कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने शामिल किया. जबकि इसके कुछ ही दिनों बाद एक बार फिर से उनका चयन हार्दिक पंड्या की ही कप्तानी वाली टीम इंडिया में भी हुआ. ऐसे में टीम इंडिया में आते ही मावी ट्रंप कार्ड बने और चार विकेट डेब्यू मैच में लेकर कप्तान हार्दिक पंड्या के भरोसे पर खरे उतरे.

 

इस तरह मावी को लेकर जडेजा ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, "मुझे सबसे पहले एक चीज देखकर ये खुशी हुई कि जब भी कोई युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में आता है तो वह थोड़ा सा दबाव में रहता है. अगर उसे डेब्यू मैच में एक या दो चौके लग जाते हैं तो फिर वह थोड़ा डिफेंसिव हो जाता है. मगर मावी इससे घबराए हुए नजर ही नहीं आए. उनके अंदर आत्मविश्वास दिखाई दिया. यही कारण है कि पिछले कुछ दिनों से वह वांटेड जैसे बन गए हैं. लोग उन्हें पाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. मावी को डेब्यू का दिन हमेशा याद रहेगा और उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल के हर एक ओवर में विकेट हासिल किया है. मेरे विचार से हार्दिक इसी तरह उस पर भरोसा दिखाते गए तो वह काफी आगे तक जाएगा."

लोकप्रिय पोस्ट