icon

हार्दिक पंड्या IPL 2024 खेलेंगे या नहीं, तस्‍वीर हुई साफ! भारतीय ऑलराउंडर की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

हार्दिक‍ पंड्या चोटिल हैं. बीते दिनों उन्‍हें लेकर ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि चोट की वजह से वो आईपीएल 2024 नहीं खेल पाएंगे और ना ही अफगानिस्‍तान के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्‍तानी कर पाएंगे

वर्ल्‍ड कप के दौरान हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे
authorकिरण सिंह
Sun, 24 Dec 09:34 AM

हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) पिछले कुछ समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. वर्ल्‍ड कप के दौरान टखने में लगी चोट ने उन्‍हें मैदान से बाहर रहने पर मजबूर कर दिया. इस बीच वो  आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस के भी कप्‍तान बने. गुजरात टाइटंस को छोड़कर वो मुंबई इंडियंस पहुंचे और फिर मुंबई ने उन्‍हें अपना नया कप्‍तान नियुक्‍त किया. हालांकि बीते दिन से ऐसी भी रिपोर्ट्स आ रही थी कि पंड्या अफगानिस्‍तान के खिलाफ टी20 सीरीज और आईपीएल  2024 नहीं खेल पाएंगे, क्‍योंकि वो अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं. अब उनकी फिटनेस पर बड़ा अपडेट आया है. 


टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार मुंबई इंडियंस के नए कप्‍तान पंड्या टखने की चोट से उभर चुके हैं और वो 11 जनवरी से शुरू हो रही अफगानिस्‍तान के खिलाफ तीन मैचों में घरेलू टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्‍तानी कर सकते हैं. इसके बाद उनके आईपीएल 2024 भी खेलने की संभावना है. रिपोर्ट के अनुसार उनके टखने की चोट पूरी तरह से ठीक हो गई है और वो रोज ट्रेनिंग कर रहे हैं. वो पूरी तरह से फिट हैं. एक सोर्स के अनुसार पंड्या के बारे में जो बातें चल रही है कि वो आईपीएल 2024  नहीं खेलेंगे, वो महज एक अफवाह है. आईपीएल में अभी भी चार महीने का समय बचा हुआ है. इसीलिए ये सब सिर्फ अटकलें हैं.

 

पंड्या ने हाल में इंस्‍टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए थे. एक में वो जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे थे तो दूसरे में बेटे के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे थे. बीसीसीआई सोर्स का कहना है कि वो आईपीएल खेलेंगे.

पंड्या  को वर्ल्‍ड कप 2023 में बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद वो वर्ल्‍ड कप से बाहर हो गए थे. चोटिल होने की वजह से वो साउथ अफ्रीका दौरे से भी बाहर हो गए. 

 

ये भी पढ़ें-

पाकिस्‍तानी खिलाड़ी का PCB पर रिकॉर्ड से नाम हटाने का आरोप, कहा- बोर्ड की हिम्‍मत तो देखो

IND vs SA पहले टेस्ट की पिच बल्लेबाजों को डराएगी! स्पिनर्स का खेल खत्म, बारिश का भी मंडरा रहा खतरा

पाकिस्तानी टीम में तूफानी पेसर्स की कमी पर वकार युनूस चिंतित, बोले- किसी के पास स्पीड नहीं, सब...

लोकप्रिय पोस्ट