icon

Hardik Pandya : 131 रन नहीं बना सकी गुजरात, मोहम्मद शमी से हार्दिक पंड्या ने मांगी माफ़ी, कहा - मेरी वजह से...

आईपीएल (IPL) के जारी 2023 सीजन के 44वें मैच में टॉप पर चलने वाली गुजरात टाइटंस को अंतिम पायदान पर चलने वाली दिल्ली कैपिटल्स (GT vs DC) ने हराकर बड़ा उलटफेर कर डाला.

hardik pandya : 131 रन नहीं बना सकी गुजरात, मोहम्मद शमी से हार्दिक पंड्या ने मांगी माफ़ी, कहा - मेरी वजह से...
authorSportsTak
Wed, 03 May 08:15 AM

आईपीएल (IPL) के जारी 2023 सीजन के 44वें मैच में टॉप पर चलने वाली गुजरात टाइटंस को अंतिम पायदान पर चलने वाली दिल्ली कैपिटल्स (GT vs DC) ने हराकर बड़ा उलटफेर कर डाला. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली ने पहले खेलते हुए गुजरात की घातक गेंदबाजी के आगे अहमदाबाद के मैदान पर सिर्फ 130 रन बनाए. इसके जवाब में कप्तान हार्दिक पंड्या के 53 गेंदों पर 7 चौके से 59 रन बनाने के बावजूद गुजरात को पांच रन से हार का सामना करना पड़ा. जिस पर हार्दिक ने कहा कि ये सब कुछ मुझ पर निर्भर करता है और मैं खेल को समाप्त नहीं कर सका.

 

मेरी वजह से हारी टीम 


हार्दिक ने हार की जिम्मेदारी उठाते हुए मैच के बाद कहा, "हमारी टीम किसी भी दिन 129 या फिर 130 रन बना सकती है. इस स्कोर को हासिल करना चाहिए था. राहुल तेवतिया ने अंत में शानदार शॉट्स लगाकर वापसी कराई. लेकिन बीच के ओवरों में सब कुछ मुझ पर निर्भर था. हम मिडिल के ओवरों में कुछ बड़े ओवरों की उम्मीद कर रहे थे लेकिन अपनी लय को वापस हासिल नहीं कर सके."

 

हार्दिक ने आगे कहा, “ये मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं खेल को कैसे समाप्त करता हूं. अंत तक टिक कर खेलने से जीत की जिम्मेदारी मेरे ऊपर थी कि मैच को कैसे फिनिश करना है. लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका. जो कि मुझे करना चाहिए था.” पिच के बारे में हार्दिक ने आगे कहा, “विकेट थोड़ा धीमा था और मुझे नहीं लगता कि विकेट ने ज्यादा भूमिका निभाई है. हमने शुरुआत में कुछ विकेट जल्दी गंवाए. जबकि उस समय थोड़ा रुक कर खेलना चाहिए था. हालंकि सब कुछ मिलकर देखें तो मुझे लगता है कि गेम को मुझे फिनिश करना चाहिए और यही कारण है कि हम हार गए.”

 

शमी से मांगी माफ़ी 


दिल्ली के खिलाफ मैच में गुजरात के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने चार ओवर के स्पेल में 11 रन देकर चार विकेट लिए. शमी के प्रदर्शन पर हार्दिक ने अंत में कहा, "शमी से मैं सॉरी (माफ़ी मांगना) कहना चाहूंगा. जिस पिच पर तेज गेंदबाजों को इतनी मदद नहीं मिल रही थी. उसमें भी शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया. मेरे हिसाब से बल्लेबाजों ने अधिक निराश किया."

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli vs Gautam Gambhir: 'तूने मेरी फैमिली को गाली दी', गंभीर ने कोहली से क्यों कहा? झगड़े का राज खुला

IPL 2023: अफगान बॉलर ने लिया पहला आईपीएल विकेट तो भाई ने खुशी-खुशी में तोड़ दिया दरवाजा

लोकप्रिय पोस्ट