icon

Hardik Pandya and MS Dhoni : धोनी को देखते ही मुंबई इंडियंस की टीम को अकेला छोड़कर भागे हार्दिक पंडया, माही भाई को सीने से लगाया, दिल जीत लेगा ये Video!

Hardik Pandya and MS Dhoni : आईपीएल 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को गले से लगाया.

MI vs CSK मैच से पहले धोनी के गले लगते हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Sun, 14 Apr 08:05 PM

Hardik Pandya and MS Dhoni : आईपीएल 2024 सीजन में जैसे ही मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के कड़े मुकाबले के लिए वानखेड़े का मैदान तैयार हुआ. इस दौरान मैच से ठीक पहले मैदान में आते हुए जैसे ही मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने देखा कि महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर है. उस समय हार्दिक अपनी टीम को अकेला छोड़कर भागते हुए धोनी के पास गए और उन्हें गले से लगाया. सोशल मीडिया पर अब हार्दिक और धोनी की मुलाकात का यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

हार्दिक ने धोनी को लगाया गले 


दरअसल, मैच से ठीक पहले मुंबई और चेन्नई की टीम मैदान में प्रैक्टिस कर रहीं थी. इस दौरान मुंबई की टीम के साथ प्रैक्टिस करने वाले कप्तान हार्दिक पंड्या ने जैसे ही देखा कि माही भाई यानि धोनी मैदान में आ रहे हैं. उसी समय अपनी टीम की प्रैक्टिस को छोड़कर हार्दिक पंड्या मैदान में भागे और सीधा धोनी के पास जाकर उन्हें सीने से लगा लिया. धोनी और हार्दिक की इसी मुलाकात के वीडियो ने कई फैंस का दिल जीत लिया.

 


हार्दिक पंड्या ने जीता टॉस 


वहीं मैच की बात करें तो मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या को टॉस के दौरान एक बार फिर फैंस की बूइंग का सामना करना पड़ा. हालांकि हार्दिक ने फैंस की बूइंग पर ध्यान नहीं दिया और टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इसके साथ  ही मुंबई और चेन्नई की टीम की प्लेइंग इलेवन सामने आ गई. जिसमें चेन्नई के लिए हैमस्ट्रिंग इंजरी से फिट होकर सटीक यार्कर फेंकने वाले मथीशा पथिराना की वापसी हुई है. अपने घर में पिछले दो मुकाबले जीतने वाली मुंबई अब चेन्नई को हराकर घर में जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी. 

 

मुंबई इंडियंस की Playing XI : - रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, श्रेयस गोपाल, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रित बुमरा, आकाश मधवाल.

मुंबई इंडियंस के इम्पैक्ट प्लेयर : सूर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस, नमन धीर, नेहल वढेरा, हार्विक देसाई

 

चेन्नई सुपर किंग्स की Playing XI :- रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान.

चेन्नई सुपर किंग्स के इम्पैक्ट प्लेयर : मथीशा पथिराना, निशांत सिंधु, मिचेल सैंटनर, मोइन अली, शेख रशीद

 

ये भी पढ़ें :- 

MI vs CSK, Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या के मैदान में आते ही फैंस ने फिर उन्हें चिढ़ाया, विराट कोहली के मना करने के बावजूद हुआ ऐसा, देखें Video

IPL 2024 में करोड़पति और सुपरस्टार्स पर भारी पड़ रहे अनजाने-नौसिखिए भारतीय खिलाड़ी, मामूली रकम में भी कर रहे सुपरहीरो वाला काम

Forgotten Heroes: कहां है शेन वॉर्न का वो बवंडर? रफ्तार देख जिसे IPL में मिला नया नाम, जांच के लिए भारतीय गेंदबाज को जाना पड़ा था ऑस्‍ट्रेलिया

लोकप्रिय पोस्ट