icon

PBKS vs MI : पंजाब के लिए जब आशुतोष शर्मा बरसा रहे थे छक्के, तभी टाइमआउट में हार्दिक पंड्या ने क्या कहा ऐसा कि पलट गया खेल, खुद किया बड़ा खुलासा

PBKS vs MI : मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को उसके घर में 193 रनों का चेज दिया. इसके जवाब में पंजाब को अपने घर में रोमांचक मैच में 9 रन से हार का सामना करना पड़ा.

आईपीएल 2024 सीजन के दौरान रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Fri, 19 Apr 06:30 AM

PBKS vs MI : मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को उसके घर में 193 रनों का चेज दिया. इसके जवाब में पंजाब के जब 14 रन पर ही 4 विकेट गिरे तो सभी को लगा कि मुंबई आसानी से मैच अपने नाम कर लेगी. लेकिन 6 छक्के से आशुतोष ने 23 गेंद में अपने आईपीएल करियर की तूफानी फिफ्टी जड़ी तो मुंबई के लिए जीत की राह मुश्किल हो गई थी. इसी दौरान टाइम आउट के समय हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से क्या कहा, इस पर अब जीत के बाद खुद खुलासा कर डाला है.


हार्दिक पंड्या ने क्या कहा ? 


हार्दिक पंड्या ने पंजाब के सामने आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में तीसरी जीत दिलाने के बाद कहा,

 

ये बहुत ही शानदार गेम था और सभी का टेस्ट हुआ. हमने पहले ही बात की थी कि इस मैच में शाम सभी का कैरेक्टर चेक होगा. जाहिर सी बात है कि हम मैच में आगे थे लेकिन आईपीएल में सबको वापसी करने का मौका मिलता है. यही इसकी क्वालिटी है.

 

हार्दिक पंड्या ने टाइम आउट में क्या कहा ?

 

हार्दिक ने आगे 28 गेंदों में दो चौके और सात छक्के से 61 रन बनाने वाले पंजाब के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा को लेकर कहा,

 

जिस तरह से आशुतोष गेम को मिडिल करके हिट कर रहा था. वह वाकई कमाल का खिलाड़ी है और उसका भविष्य शानदार नजर आ रहा है. लेकिन टाइम आउट के दौरान मैंने अपनी टीम के खिलाड़ियों से कहा कि हमें फाइट जारी रखनी होगी और कोई भी सॉफ्ट बॉल नहीं देनी होगी. बल्लेबाजों ने अच्छे शॉट खेले लेकिन हमने कुछ ढीली गेंदबाजी भी की.


मुंबई ने आखिरी ओवर में जीता मैच 


वहीं 193 रनों के चेज में एक समय पंजाब किंग्स के 14 रन पर ही चार विकेट गिर गए थे. लेकिन इसके बाद शशांक सिंह ने  41 रन की पारी खेली तो आशुतोष शर्मा ने 28 गेंदों में दो चौके और सात छक्के से 61 रन बनाए. जिससे पंजाब जीत के करीब पहुंच सका लेकिन जीत हासिल नहीं कर सका. मुंबई की कहर बरपाती गेंदबाजी के आगे पंजाब की टीम 19.1 ओवरों में 183 रन ही बना सकी और उसे 9 रन से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के लिए गेंदबाजी में सबसे अधिक तीन-तीन विकेट जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जिया ने चटकाए.  

 

ये भी पढ़ें :- 

PBKS vs MI : मुंबई के सामने रोमांचक मैच में हार के बाद पंजाब के कप्तान सैम करन का टूटा दिल, कहा - करीब जाकर हारने से टीम...

IPL 2024: शिखर धवन को देखते ही खुद को रोक नहीं पाए रोहित शर्मा, हाथ पकड़कर बीच मैदान किया डांस, देखें Video

PBKS vs MI: हार्दिक पंड्या ने टॉस हारने के बाद मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने टीम के लिए…

लोकप्रिय पोस्ट