icon

हार्दिक पंड्या ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर दी प्रतिक्रिया, बोले- टीम को खलेगी उनकी कमी लेकिन...

भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने ऋषभ पंत के कार हादसे पर प्रतिक्रिया दी है.

हार्दिक पंड्या ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर दी प्रतिक्रिया, बोले- टीम को खलेगी उनकी कमी लेकिन...
SportsTak - Mon, 02 Jan 05:33 PM

भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने ऋषभ पंत के कार हादसे पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने जल्द से जल्द इस स्टार खिलाड़ी के ठीक होने की कामना की है. साथ ही हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज से पहले पत्रकारों से बात कर रहे थे. तभी उनसे ऋषभ पंत के बारे में सवाल किया गया. भारत का युवा विकेटकीपर बल्लेबाज 30 दिसंबर को सड़क हादसे में घायल हो गया था. वह दिल्ली से रुड़की अपने घर मां से मिलने जा रहे थे. रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. कार हादसे के बाद जलकर खाक हो गई. पंत ने गाड़ी का शीशा तोड़कर जान बचाई. वे अभी अस्पताल में भर्ती हैं.

 

हार्दिक ने पंत के हादसे के बारे में पूछे जाने पर कहा, 'जो भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था. किसी का इस पर काबू नहीं है. टीम के तौर पर हमारा प्रेम और दुआएं उनके साथ हैं. हम उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं.' भारतीय कप्तान ने कहा कि वह टीम के काफी जरूरी हैं और वह अकेले दम पर खेल में अंतर लाने का माद्दा रखते हैं. हार्दिक ने कहा, 'टीम के लिए वह काफी जरूरी है. अब जैसा है वह सबको पता है. (पंत की गैरमौजूदगी) इससे कई लोगों को मौका मिल सकता है. मेरा मानना है कि अगर ऋषभ होते तो बड़ा अंतर होता वह इस तरह के खिलाड़ी हैं. अब वह नहीं हैं तो हम कुछ कर नहीं सकते. देखते हैं कि भविष्य में हमारे लिए क्या है और उसी हिसाब से हम आगे बढ़ेंगे.'

 

श्रीलंका सीरीज से बाहर थे पंत

ऋषभ पंत को हालांकि श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे दोनों सीरीज में नहीं चुना गया था. उन्हें अपने घुटनों की स्ट्रेंथनिंग के लिए बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाना था. वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के अहम सदस्य होने वाले थे लेकिन अब हादसे के बाद उनका इस सीरीज में खेलना लगभग नामुमकिन है. उन्हें रिकवर होने में करीब छह महीने लग सकते हैं. पंत की हालत अब ठीक है. उन्हें आईसीयू से प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी हो चुकी है. हालांकि अभी उनके लिगामेंट इंजरी की सर्जरी होनी बाकी है. इसमें समय लग सकता है.

लोकप्रिय पोस्ट