icon

हार्दिक पंड्या ने राफेल नडाल और रोजर फेडरर जैसे दिग्गजों को पछाड़ा, इस मामले में निकले आगे

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी और बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. हालांकि क्रिकेट के मैदान के बाहर भी उनकी स्टाइल के लिए फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं. ी

हार्दिक पंड्या ने राफेल नडाल और रोजर फेडरर जैसे दिग्गजों को पछाड़ा, इस मामले में निकले आगे
authorSportsTak
Tue, 07 Mar 08:36 AM

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी और बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. हालांकि क्रिकेट के मैदान के बाहर भी उनकी स्टाइल के लिए फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं. यही कारण है कि हार्दिक पंड्या की सोशल मीडिया फॉलोइंग दिन प्रति दिन लगातार बढती जा रही है. हार्दिक ने हाल ही में अपनी मंगेतर नताशा स्तांकोविक के साथ उदयपुर में शादी रचाई थी. उनका एक बेटा अगस्त्या भी है. इस तरह हार्दिक की लग्जरी लाइफ स्टाइल और उनकी एक्टिविटी के चलते वह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. जिससे उन्होंने टेनिस के दिग्गज राफेल नडाल, रोजर फेडरर सहित तमाम खिलाड़ियों को पछाड़ डाला है.

 

25 मिलियन हुए फॉलोवर 


हार्दिक पंड्या की बात करें तो अब सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर हार्दिक पंडया के 25 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं. इसकी ख़ुशी जाहिर करते हुए हार्दिक ने कहा, "सभी फैंस से इतना प्यार मिलने का शुक्रिया! मेरे लिए मेरा हर एक फैन ख़ास है और मैं उन सबको व्यक्तिगत तौरपर धन्यवाद कहना चाहता हूँ. जिन्होंने मुझे हमेशा प्यार दिया और मेरा सपोर्ट किया."

 

 

नडाल और फेडरर से निकले आगे 


इस तरह हार्दिक पंड्या के फैंस जैसे ही इन्स्टाग्राम पर 25 मिलियन के पार पहुंचे उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग के मामले में तमाम दिग्गजों को पछाड़ डाला. हार्दिक ने इस मामले में टेनिस दिग्गज राफेल नडाल, रोजर फेडरर, फ़ॉर्मूला वन रेसिंग चैंपियन मैक्स वेर्स्टाप्पेन और फुटबॉलर एर्लिंग हालैंड को पछाड़ डाला है. वहीं पंड्या के 8 मिलियन फॉलोवर ट्विटर पर भी हैं.

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में करेंगे कप्तानी 


वहीं टी20 टीम इंडिया की कप्तानी करने वाले हार्दिक पंड्या अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे. इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच की कप्तानी हार्दिक पंड्या की करते हुए नजर आएंगे. क्योंकि टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पहले वनडे मैच के लिए टीम में नहीं होंगे. उन्होंने फैमिली मैटर के चलते पहले वनडे से अपना नाम बाहर रखा है. हार्दिक अभी तक भारत के लिए 11 टेस्ट, 71 वनडे और 87 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. उन्हें भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान भी माना जा रहा है.

 

ये भी पढ़े :- 

WPL 2023: बल्ले पर लिखा MSD 07 और गेंदबाजों पर बरपाया कहर, कौन है 76 गेंद में 162 रन ठोकने वाली ये बल्लेबाज
WPL 2023: 26 गेंद में 59 रन उड़ाकर मुंबई में लूट ली महफिल, फिर कहा- अब बटर चिकन की दावत उड़ाएंगे!

लोकप्रिय पोस्ट