icon

हार्दिक पंड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स को सराहा तो पीछे पड़े मुंबई इंडियंस के फैंस, जानिए किस बयान पर मचा बवाल

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने एक बयान के चलते मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस के निशाने पर आ गए.

हार्दिक पंड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स को सराहा तो पीछे पड़े मुंबई इंडियंस के फैंस, जानिए किस बयान पर मचा बवाल
authorSportsTak
Sat, 06 May 03:47 PM

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने एक बयान के चलते मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस के निशाने पर आ गए. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि सफलता के दो तरीके होते हैं एक मुंबई इंडियंस का जिसमें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को लिया जाता है. दूसरा तरीका चेन्नई सुपर किंग्स का है जिसमें खिलाड़ी कोई भी उनसे उनका बेस्ट प्रदर्शन कराया जाता है. वह सीएसके के तरीके में भरोसा करते हैं. इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मुंबई के फैंस ने हार्दिक को घेर लिया. उन्हें ट्रोल करने के साथ ही बताया जा रहा है कि किस तरह मुंबई नए चेहरों को मौका देती हं और उन्हें बड़ा बनाती है.

 

हार्दिक पंड्या का आईपीएल सफर मुंबई इंडियंस के साथ ही शुरू हुआ था. उन्हें इस टीम ने अनकैप्ड प्लेयर के तौर पर अपने साथ लिया था. आगे चलकर वे न केवल मुंबई बल्कि भारत के अहम खिलाड़ी बने. 2022 मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें मुंबई ने रिलीज कर दिया था. वे अभी गुजरात टाइटंस का हिस्सा हैं. हार्दिक की कप्तानी में गुजरात ने 2022 में अपने डेब्यू सीजन में ही खिताब जीतकर इतिहास रचा था. आईपीएल 2023 में भी हार्दिक की टीम कमाल किए हुए हैं और सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचने की कगार पर है.

 

 

हार्दिक ने क्या कहा था


हार्दिक ने जियो सिनेमा पर रॉबिन उथप्पा से बातचीत में कहा था, 'मैंने देखा है कि सफलता पाने के दो तरीके होते हैं. एक, सबसे बढ़िया से बढ़िया लोगों को शुरू से अंत तक लाया जाए. जो मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस ने किया है जब हमने चैंपियनशिप जीती. दूसरा, जीतने के लिए जितना हो सके उतना सर्वश्रेष्ठ माहौल तैयार कीजिए. जो सीएसके का तरीका है. जहां पर इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि खिलाड़ी कौन है लेकिन उन्हें कंफर्ट मिलता है और उनसे बेस्ट लिया जाता है. मेरे लिए वह ज्यादा प्रेरणादायी है. बेस्ट प्लेयर्स की तुलना में टीम के लिए बेहतर माहौल तैयार किया जाए.'

 

मुंबई फैंस ने कैसे कोसा


इसी बयान को लेकर मुंबई फैंस ने हार्दिक को घेर लिया. कई लोगों ने तंज कसते हुए लिखा कि जब मुंबई ने 2015 आईपीएल ऑक्शन में 10 लाख रुपये की बेस प्राइस पर इस खिलाड़ी को लिया तब वह बेस्ट प्लेयर थे. कुछ ने कहा कि मुंबई ने हार्दिक को रिटेन नहीं कर अच्छा किया. कुछ ने उदाहरण दिया कि मुंबई ने हार्दिक के अलावा, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पंड्या, काइरन पोलार्ड, तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस जैसे युवा खिलाड़ियों पर दांव लगाया जो आगे चलकर बड़े नाम बने.

 

ये भी पढ़ें

Nitish Rana : KKR के कप्तान नितीश राणा की पत्नी का दो लड़कों ने किया पीछा, ठोक दी कार, दिल्ली पुलिस के जवाब ने किया हैरान!
IPL 2023 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, 6.50 करोड़ वाला मैच विनर IPL 2023 से हो गया बाहर
IPL 2023 : 4.4 करोड़ वाले गेंदबाज ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, 8000 किमी दूर वापस क्यों लौटा घर, जानें पूरा मामला?

लोकप्रिय पोस्ट