icon

Hardik-Natasa Divorced : तलाक का ऐलान करते हुए छलका हार्दिक पंड्या के दिल का दर्द, कहा- नताशा ने मेरे साथ...

Hardik-Natasha Divorced : श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के ऐलान के बाद हार्दिक पंड्या ने किया बड़ा खुलासा, तालक की जानकारी देकर सभी फैंस को चौंकाया.

शादी के दौरान हार्दिक पंड्या के साथ नताशा स्टानकोविच
authorShubham Pandey
Thu, 18 Jul 09:43 PM

Hardik-Natasa Divorced : श्रीलंका दौरे के लिए जैसे ही टीम इंडिया का ऐलान किया गया तो हार्दिक पंड्या को एक बड़ा झटका लगा. हार्दिक की जगह टीम इंडिया का टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव को चुना गया. जबकि इसके बाद हार्दिक पंड्या ने निजी जीवन से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा कर दिया. हार्दिक ने पत्नी नताशा स्टानकोविच से तलाक लिया और इसके बारे में बताते हुए उनका दर्द बाहर आ गया.

 

हार्दिक पंड्या ने क्या लिखा ?

 

हार्दिक पंड्या ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इन्स्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा,

 

चार साल तक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना बेस्ट प्रयास किया और बेस्ट दिया. हमें विश्वास है कि ये हम दोनों के लिए सही रहेगा. ये हमारे लिए एक कठिन फैसला था लेकिन हमने मिलकर हर एक पल को एन्जॉय किया. हमारा परिवार जैसे-जैसे आगे बढ़ते गया, उसमें हमने आपसी सम्मान और रिलेशनशिप का आनंद लिया.

 

हार्दिक ने आगे कहा,


हमें अगस्त्य (बेटे) का आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन का केंद्र बना रहेगा और हम दोनों मिलकर उसका पालन करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं. मैं आप सभी से इस कठिन और संवेदनशील समय में हम दोनों को प्राइवेसी देने का सपोर्ट चाहते हैं.

 

 

हार्दिक और नताशा की कब हुई थी शादी ?


हार्दिक पंड्या और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविच की शादी साल 2020 के मई माह में हुई थी. इसके बाद इस साल मई के बाद से ही दोनों के बीच तलाक की चर्चा होने लगी थी. हार्दिक और नताशा के बीच तलाक की चर्चा ने तब जोर पकड़ा जब सोशल मीडिया हैंडल यूजर ने गौर किया कि नताशा ने अपने नाम के आगे से हार्दिक पंड्या का सरनेम हटा दिया था. इसके बाद हाल ही में नताशा के भारत छोड़कर जाने की तस्वीर भी तेजी से वायर हुई थी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

रोहित शर्मा के वनडे से संन्यास के बाद गौतम गंभीर इस धुरंधर को बनाएंगे अगला कप्तान!

रोहित शर्मा ने मानी हेड कोच गौतम गंभीर की बात, लंबी छुट्टियों से जल्‍दी लौटेंगे हिटमैन, श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे वनडे सीरीज!

India vs Pakistan मैच से पहले कप्‍तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान, कहा- ‘मेरे लिए ये बात मायने रखती है कि...’

लोकप्रिय पोस्ट