icon

MI vs LSG : हार्दिक पंड्या ने किसे ठहराया हार का जिम्मेदार, मैच के बाद दिल का दर्द बयां करते हुए कहा- एक तो...

MI vs LSG : आईपीएल 2024 सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम को दसवीं हार मिली तो इसके बाद हार्दिक पंड्या के दिल का दर्द आया बाहर.

MI vs LSG मैच में गेंदबाजी के दौरान हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Sat, 18 May 09:15 AM

MI vs LSG : आईपीएल 2024 सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम को जहां पहले मैच में हार मिली. वहीं लीग स्टेज के अंतिम मैच में भी उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम जीत दर्ज नहीं कर सकी और हार से शुरू हुई कहानी हार पर ही समाप्त हुई. इस तरह मुंबई आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक की सबसे फिसड्डी टीम बनी और उसे 14 मैचों में सिर्फ चार जीत मिली जबकि 10 हार का सामना करना पड़ा. लखनऊ के सामने मुंबई की हार के बाद उसके कप्तान हार्दिक पंड्या ने बड़ी बात कह डाली.

 

हार्दिक पंड्या ने क्या कहा ?

 

लखनऊ के सामने हार के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2024 सीजन में टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा,

 

ये काफी कठिन सीजन था और हमने अच्छी तरह का क्रिकेट नहीं खेला, जिससे पूरे सीजन में हमें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. एक तो ये प्रोफेशनल वर्ल्ड है और कभी-कभी अच्छा होता है तो कभी बुरा होता है. एक समूह के रूप में हमने गुणवत्तापूर्ण और स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेला और जिससे रिजल्ट आपके सामने हैं. आज के मैच में क्या ग़लत हुआ, यह स्पष्ट रूप से बताना अभी जल्दबाजी होगी. 

 

 

लखनऊ ने 215 रनों का दिया था लक्ष्य 


वहीं मैच की बात करें तो कप्तान केएल राहुल (55 रन) और निकोलस पूरन की 29 गेंदों में 5 चौके व आठ छक्के से खेली गई 75 रनों की तूफानी पारी से लखनऊ की टीम ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 214 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 196 रन ही बना सकी. उनके लिए ओपनिंग में 38 गेंदों पर 10 चौके और तीन छक्के से 68 रन रोहित शर्मा ने जबकि अंत में 28 गेंदों पर चार चौके और पांच छक्के से 62 रन की नाबाद पारी नमन धीर ने खेली. मगर जीत नहीं दिला सके और मुंबई की टीम को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा.  

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: ऋतुराज गायकवाड़ ने दिनेश कार्तिक से पूछा, अगली फ्रेंचाइजी कौन सी? विकेटकीपर के जवाब से कप्तान की हो गई बोलती बंद

IPL: सहवाग का धमाकेदार खुलासा, 'चेन्नई धोनी को नहीं बल्कि मुझे कप्तान बनाना चाहती थी', फ्रेंचाइजी ने कहा था कि ऑफर...

लोकप्रिय पोस्ट