icon

पीएम नरेंद्र मोदी के सामने छलका हार्दिक पंड्या का दर्द, बुरे समय को याद कर कहा- 'मैदान पर गया तो लोगों ने खूब खिल्ली उड़ाई'

Hardik Pandya: पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात में हार्दिक पंड्या का दर्द सबके सामने आ गया. हार्दिक ने पीएम मोदी से बात करते हुए बताया कि आखिर कैसे पिछले कुछ महीने उनके लिए मुश्किल रहे.

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हार्दिक पंड्या
authorShrey Arya
Fri, 05 Jul 05:52 PM

Hardik Pandya opens up on getting booed: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद 4 जुलाई को भारत वापस लौटी. इसी दिन प्रधानमंत्री आवास पर सभी खिलाड़ियों ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात में टीम के उपकप्तान हार्दिक पंड्या का दर्द सबके सामने आ गया. हार्दिक ने पीएम मोदी से बात करते हुए बताया कि आखिर कैसे पिछले कुछ महीने उनके लिए मुश्किल रहे. जब वह मैदान पर गए तो लोगों ने उनका मजाक बनाया. लेकिन हार्दिक ने इन सबका जवाब अपने प्रदर्शन के जरिए दिया.

 

पीएम के सामने छलका हार्दिक का दर्द

 

भारतीय टीम वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद 4 जुलाई को प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मिलने पहुंची. टीम इंडिया और पीएम मोदी के बीच इस मुलाकात का वीडियो सामने आ चुका है. जिसमें हार्दिक पंड्या ने पीएम मोदी के सामने अपने बुरे समय को याद किया. उन्होंने कहा,

 

सर हमें बुलाने के लिए धन्यवाद. छह महीने काफी इंटरटेन‍िंग रहे. काफी चढ़ाव रहा. ग्राउंड में जब भी गया तो बुल‍िंग की गई. मैंने हमेशा से ये सोचा था कि अगर मैं जवाब दूंगा तो अपने खेल से दूंगा. मुझे लास्ट ओवर में अपना खेल दिखाने का मौका मिला. सूर्यकुमार ने गेम चेंजिंग कैच पकड़ा. हम काफी खुश हो गए थे. उसके बाद मुझे कैप्‍टन और कोच का सपोर्ट काफी म‍िला.

 

बता दें कि हार्दिक पंड्या के लिए पिछले कुछ महीने अच्छे नहीं रहे थे. पहले चोट, फिर रोहित शर्मा के साथ टकराव की खबर, उसके बाद आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन और अंत में पन्ती नताशा के साथ उनकी तलाक की अफवाहों ने भी जोर पकड़ लिया था. हालत यह थी कि वानखेड़े के मैदान पर उन्हें हूटिंग का भी सामना करना पड़ा था. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दमदार प्रदर्शन के दम पर उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 8 मैच में 151 की स्ट्राइक-रेट से 144 रन बनाने के साथ-साथ 11 विकेट हासिल किए थे. 

 

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी ने कहा- चूरमा अभी तक नहीं आया तो नीरज चोपड़ा ने किया वादा, बोले- पिछली बार दिल्‍ली में चीनी वाला...

विराट कोहली ने टीम के इस खिलाड़ी को बताया राष्ट्रीय खजाना, कहा- ऐसा खिलाड़ी पीढ़ियों में एक बार आता है

कोहली की अजब कहानी! 16 घंटे की फ्लाइट से भारत आये, मोदी से मिले, नाचे-गाये, इमोशनल किया और फिर देश से बाहर कहाँ चले गये?

लोकप्रिय पोस्ट