icon

हार्दिक पंड्या पर टी शर्ट के बाद फैन ने फेंकी बॉल, फिर बस परेड में भारतीय ऑलराउंडर ने किया हैरान करने वाला काम, Video

हार्दिक पंड्या को लेकर फैंस की दीवानागी इस कदर है कि अब एक झलक ओपन बस परेड के दौरान भी देखने को मिली. जहां फैन ने उनकी तरफ टेनिस बॉल फेंकी. 

मुंबई में विक्‍ट्री परेड के दौरान हार्दिक पंड्या
authorकिरण सिंह
Thu, 18 Jul 02:02 PM

टीम इंडिया टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद जब मुंबई में विक्‍ट्री परेड के बाद वानखेड़े स्‍टेडियम पहुंची थी तो वहां सेलिब्रेशन के दौरान एक फैन ने भारतीय स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पर अपनी जर्सी फेंक दी थी और अब उन पर फैन ने बॉल फेंक दी, मगर इसके बाद भारतीय स्‍टार ऑलराउंडर ने जो किया, वो काफी हैरान कर देने वाला है. दरअसल वड़ोदरा में वर्ल्‍ड चैंपियन हार्दिक पंड्या के लिए ओपन बस परेड का आयोजन किया गया था, जिसमें उन्‍होंने अपने बड़े भाई क्रुणाल के साथ हिस्‍सा लिया.

 

इस दौरान जब वो बस पर खड़े होकर फैंस का अभिवादन कर रहे थे, उसी दौरान एक फैन ने उनकी तरफ टेनिस बॉल फेंकी. पंड्या अचानक आए थ्रो के लिए तैयार नहीं थे, मगर इसके बावजूद उन्‍होंने एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया. जिसके बाद उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्‍माइल आ गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 

 

पंड्या का टी20 वर्ल्‍ड कप में प्रदर्शन

 

टी20 वर्ल्‍ड कप में पंड्या ने बैट और बॉल दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्‍होंने छह पारियों में 48 की औसत और 151. 57 की स्‍ट्राइक रेट से 144 रन बनाए, जिसमें एक फिफ्टी शामिल है. उन्‍होंने 8 मैचों में में 17.36 की औसत और 7.64 की इकॉनमी से 11 विकेट लिए. जिसमें 20 रन पर तीन विकेट उनका बेस्‍ट प्रदर्शन रहा. 

 

पंड्या ने भारत के 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी के इंतजार को खत्‍म किया था. उन्‍होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल में 20 रन पर तीन विकेट लेकर भारत को सात रन से जीत दिलाई थी. पंड्या का उनके होम टाउन में जबरदस्‍त स्‍वागत हुआ. लाखों लोग उनकी एक झलक के लिए हाथ में तिरंगा लेकर सड़क पर आ गए थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर: राहुल द्रविड़ की कोचिंग स्‍टाफ का स्‍टार मेंबर बनेगा एनसीए का अगला हेड, वर्ल्‍ड चैंपियन कोच लेगा वीवीएस लक्ष्‍मण की जगह

रोहित शर्मा ने मानी हेड कोच गौतम गंभीर की बात, लंबी छुट्टियों से जल्‍दी लौटेंगे हिटमैन, श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे वनडे सीरीज!

India vs Pakistan मैच से पहले कप्‍तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे लिए ये बात मायने रखती है कि...'

लोकप्रिय पोस्ट