icon

LSG vs CSK : हार्दिक पंड्या की मुंबई को हराने के बाद CSK के ड्रेसिंग रूम में बदल गया सबकुछ, कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने खुद उगला बड़ा सच

IPL 2024, LSG vs CSK : आईपीएल 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले मुंबई को हराने पर कही बड़ी बात.

मुंबई को हराने के बाद सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़
authorShubham Pandey
Fri, 19 Apr 07:36 PM

LSG vs CSK : आईपीएल 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के सामने सिर्फ एक मैच ही खेलना था. इसमें भी चेन्नई ने मुंबई के सामने उसके घर में धमाकेदार जीत दर्ज कर डाली थी. इस जीत के बाद से ही चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल पूरी तरह से बदल चुका है और इस बात को लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने मैच से पहले सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने स्वीकार किया.

 

ऋतुराज गायकवाड़ ने क्या कहा ?

 

लखनऊ के मैदान में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने टॉस हारने के बाद चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा,

 

हमने पिछले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच जीता था और अब पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. मुंबई के खिलाफ मिली जीत से टीम में काफी अधिक आत्मविश्वास बढ़ गया है. उनके घर में जाना और टारगेट को डिफेंड करना हमारे लिए काफी बड़ा बूस्ट रहा. हम आत्मसंतुष्ट नहीं होना चाहते लेकिन बस इसी तरह की कंसिस्टेंसी बनाए रखना चाहते हैं.

 

चेन्नई को मिली सिर्फ दो हार 


वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में गायकवाड़ की कप्तानी वाली टीम ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम को 20 रन से हराया था. इसके साथ ही चेन्नई ने छठवें मैच में चौथी जीत दर्ज की. जबकि अब चेन्नई की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को उसके घर में हराकार जीत के क्रम को जारी रखना चाहेगी. गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई की टीम अभी तक सिर्फ दो मैच हारी है.


चेन्नई सुपर किंग्स की Playing XI :- ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना.

 

लखनऊ सुपर जायंट्स की Playing XI :- क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर.

 

ये भी पढ़े :- 

RCB की टीम से IPL खेलने का केएल राहुल का सपना कैसे हुआ था साकार? अब किस्सा सुनाते हुए कहा - विराट कोहली ने मुझे…

PBKS vs MI : 'वह कोई मिनी सूर्या नहीं...', 7 छक्के से 61 रन ठोकने वाले आशुतोष शर्मा को लेकर सूर्यकुमार यादव ने क्यों कहा ऐसा ?

Hardik Pandya Ban: हार्दिक पंड्या के खिलाफ BCCI का बड़ा एक्‍शन, पंजाब किंग्‍स के खिलाफ जीत के बाद मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका

लोकप्रिय पोस्ट