icon

DC vs MI: हार्दिक पंड्या ने बीच मैच में खोया आपा, चीखते- चिल्‍लाते हुए बाउंड्री से हटे, दिल्‍ली के खिलाफ मैच में भड़के मुंबई के कप्‍तान, Video वायरल

Hardik Pandya: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पंड्या अंपायर पर भड़क गए. वो बाउंड्री से चीखते चिल्‍लाते हुए आगे आने लगे.

दिल्‍ली के खिलाफ मैच के दौरान बाउंड्री पर चिल्‍लाते हुए हार्दिक पंड्या
authorकिरण सिंह
Sat, 27 Apr 06:35 PM

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बल्‍लेबाजों ने आईपीएल 2024 के 43वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी. मुंबई के खिलाफ दिल्‍ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 257 रन बना दिए. जैक फ्रेजर मैकगर्क ने 27 गेंदों पर 84 रन, शाई होप ने 17 गेंदों में 41 रन और ट्रिस्‍टन स्‍टब्‍स ने 25 गेंदों में नॉटआउट 48 रन ठोके. अपने गेंदबाजों की हालत देख मुंबई के कप्‍तान हार्दिक पंड्या ने बीच मैच में ही आपा खो दिया और वो चिल्‍लाते हुए बाउंड्री से हट गए. पंड्या के इस गुस्‍से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

वायरल वीडियो में पंड्या गुस्‍से में खिलाड़ी पर चीखते चिल्‍लाते हुए बाउंड्री से कुछ गज आगे की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. मामला 11वां ओवर शुरू होने से पहले का है, जबकि पीयूष चावला अपने स्‍पैल के तीसरे ओवर के लिए तैयार हो रही थी. ऋषभ पंत स्‍ट्राइक पर थे, जो गेंद का सामना करने के लिए तैयार हो रहे थे. पंड्या इस बात से खुश नहीं थे कि दिल्‍ली के कप्‍तान पंत ज्‍यादा समय ले रहे हैं और वो लॉन्‍ग ऑफ बाउंड्री से ऑन फील्‍ड अंपायर पर चिल्‍लाने लगे.   

 

महंगे साबित हुए पंड्या

पंड्या की बात करें तो इस मुकाबले में वो गेंद से काफी महंगे साबित हुए. उन्‍होंने दो ओवर में 20.50  की इकॉनमी से 41 रन लुटा इिए. उन्‍होंने अपने दो ओवर में 3 चौके और चार छक्‍के खाए. दिल्‍ली के फ्रेजर ने उनकी धज्जियां उड़ाई. मुंबई के गेंदबाजों में सिर्फ पीयूष चावला और जसप्रीत बुमराह ही थोड़े किफायती साबित हुए. उन्‍होंने चार ओवर में 9 की इकॉनमी से 36 रन दिए और फ्रेजर का बड़ा विकेट भी लिया. वहीं बुमराह ने 4 ओवर में 8.75 की इकॉनमी से 35 रन दिए और ऋषभ पंत का विकेट लिया.   
 

ये भी पढ़ें

DC vs MI: जैक फ्रेजर ने 15 गेंदों में फिफ्टी ठोक बनाया सबसे गजब का रिकॉर्ड, आईपीएल के लंबे इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा कमाल

DC vs MI: हार्दिक पंड्या को देखते ही फैंस ने की हदें पार, मुंबई के कप्‍तान को रोहित-रोहित के नाम से चिढ़ाया, Video

इरफान पठान का हार्दिक पंड्या पर तगड़ा हमला, टीम सेलेक्शन से पहले कहा- उसे इतनी तवज्जो देना बंद करो

लोकप्रिय पोस्ट