icon

'हार्दिक पंड्या टॉस के समय खूब हंसता है, वो सिर्फ दिखावा कर रहा है', मुंबई के कप्तान पर आग बबूला हुए केविन पीटरसन

Hardik Pandya: केविन पीटरसन ने कहा कि हार्दिक सिर्फ बाहर से मुस्कुरा रहे हैं. फैंस की बातों का उनपर असर हुआ है और ये उनकी कप्तानी और खेल पर भी दिख रहा है.

मैच के दौरान गेंदबाजी करते हार्दिक पंड्या, (l) केविन पीटरसन
authorNeeraj Singh
Mon, 15 Apr 07:20 AM

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं. ऑलराउंडर खिलाड़ी ने जब से मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा को रिप्लेस किया है तब से वो ट्रोल हो रहे हैं. पंड्या जब जब मैदान पर उतरते हैं उन्हें फैंस के गुस्से और मजाक का का शिकार होना पड़ता है. वहीं मुंबई के लिए भी हार्दिक पंड्या की किस्मत उनका साथ नहीं दे पा रही है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में 4 गंवा चुकी है और टीम को सिर्फ 2 में जीत मिली है. वहीं हार्दिक अपनी बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी अब तक फ्लॉप रहे हैं. इन सबके बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर केविन पीटरसन ने हार्दिक पंड्या पर अपना गुस्सा निकाला है.

 

वो सिर्फ दिखाया कर रहे हैं


केविन पीटरसन ने हार्दिक पंड्या को लेकर स्टार स्पोर्ट्स शो पर कहा कि उन्हें रिजल्ट से ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है. फैंस उनके साथ जो कर रहे हैं उससे उनपर काफी ज्यादा असर पड़ा है और ये दबाव उनके प्रदर्शन पर भी दिख रहा है. इसके अलावा वो कप्तानी में क्या कर रहे हैं ये भी सब देख रहे हैं.  केविन पीटरसन ने इस दौरान पंड्या के कुछ फैसलों पर भी सवाल उठाए और कहा कि यही कारण है कि मुंबई को हार मिली है.

 

पीटरसन ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हार्दिक पंड्या से फिलहाल सबकुछ दूर जा रहा है. वो टॉस के दौरान काफी ज्यादा हंसते हैं लेकिन वो खुश नहीं हैं. वो सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. मैं भी उनकी जगह पर रह चुका हूं और मुझे भी इसी तरह का महसूस हुआ था. जो भी हो रहा है हार्दिक को इससे दुख पहुंच रहा है. वो भी भावुक इंसान हैं और एक भारतीय खिलाड़ी हैं. उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. इससे उनपर और उनके क्रिकेट पर असर पड़ रहा है.

 

 

 

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम फिलहाल पाइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर हैं. मैच की बात करें तो हार्दिक ने पहले टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया लेकिन ये फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि चेन्नई ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 206 रन ठोके. इसमें सबसे अहम योगदान कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का रहा जिन्होंने 40 गेंद पर 69. वहीं शिवम दुबे ने बवाल पारी खेली. दुबे ने 38 गेंद पर 66 रन ठोके. अंत में धोनी ने 4 गेंद पर 20 रन ठोक टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचा दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई को इशान- रोहित ने अच्छी शुरुआत दी. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी हुई. लेकिन इसके बाद और कोई बल्लेबाज कुछ नहीं कर पाया. अकेले रोहित ने शतक लगाया. लेकिन रोहित की ये पारी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी.

 

ये भी पढ़ें :- 

MI vs CSK : रोहित के शतक पर भारी पड़ा हार्दिक पंड्या का ब्लंडर, धोनी ने उड़ाई दावत, चेन्नई ने मुंबई को उसके घर में घुसकर हराया
MI vs CSK: Rohit Sharma की फील्डिंग में हुई फजीहत, कैच भी टपकाया और ट्राउजर भी खिसकी, देखिए Video
KKR vs LSG : IPL 2024 में लगातार दो हार से लखनऊ के कप्तान केएल राहुल का घूमा माथा, कहा - मुझे समझ नहीं आ रहा कि गलती...

लोकप्रिय पोस्ट