icon

IPL 2024 : 'हार्दिक को बाउंसर मार दो', जसप्रीत बुमराह के मुंबई इंडियंस से जुड़ते ही फैंस ने क्यों रखी ये डिमांड, जानें मामला?

IPL 2024, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस में जैसे ही जसप्रीत बुमराह जुड़े तो फैंस ने उनसे एक अलग तरह की डिमांड रख डाली.

आईपीएल में गेंदबाजी के दौरान जसप्रीत बुमराह और एक इवेंट के दौरान हार्दिक पंड्या
authorShubham Pandey
Fri, 22 Mar 03:33 PM

IPL 2024, Hardik Pandya : आईपीएल 2024 सीजन को लेकर सभी फैंस काफी उत्साहित हैं. इसी बीच टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसे ही मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी से जुड़े, उसके बाद फैंस ने बुमराह से स्पेशल डिमांड रख डाली. बुमराह के मुंबई से जुड़ने के बाद फैंस ने उनसे मांग राखी कि हार्दिक पंड्या को बाउंसर मारकर बाहर कर दो. अब फैंस ने आख़िरकार बुमराह से अपनी ही टीम के कप्तान हार्दिक को इंजर्ड करने की बात क्यों कह डाली. इसकी एक वजह भी पहले सामने आ चुकी है.


बुमराह और हार्दिक का क्या है मामला ?


दरअसल, मुंबई इंडियंस ने जब गुजरात की टीम से ट्रेड करके हार्दिक पंड्या को अपनी टीम का नया कप्तान चुना था. उस समय रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने पर जहां फैंस काफी नाराज थे. वहीं सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने भी सोशल मीडिया पर इस फैसल के लिए तीखा पोस्ट किया था. इसके बाद माना जाने लगा कि हार्दिक को कप्तान बनाए जाने से बुमराह भी खुश नहीं है. लेकिन जब बुमराह ने मुंबई इंडियंस के कैंप को ज्वाइन किया तो फैंस ने उनकी इसी बात को जोड़ते हुए उनसे अजीबो-गरीब डिमांड रख डाली.

 

 

हार्दिक को बाउंसर मार दो 


मुंबई इंडियंस ने बुमराह के जुड़ने पर इन्स्टाग्राम पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया. बुमराह के इसी वीडियो पर अब फैंस कमेंट कर रहे हैं कि हार्दिक पंड्या को बाउंसर मारकर आईपीएल 2024 सीजन से बाहर कर डालो.  जिसके चलते मुंबई इंडियंस का ये पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि हार्दिक की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का सामना पहले मैच में 24 मार्च को शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात से होगा. जिसमें मुंबई की टीम जीत दर्ज करके अपने अभियान का आगाज करना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :-

MS Dhoni : IPL 2023 के 16 मैचों में सिर्फ 57 गेंदें खेलने वाले धोनी ने क्या इस नई भूमिका के लिए छोड़ी कप्तानी! दिमाग हिला देगा ये समीकरण

IPL 2024 : गुजरात टाइटंस से बाहर हुआ सुपर बाइक से टकराने वाला नया 'धोनी', गिल की टीम में हुआ ये फेरबदल

IPL 2024, CSK vs RCB Predicted Playing XI: गायकवाड़ की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में दो बदलाव तो बेंगलुरु की बॉलिंग पर नजर, जानें क्‍या हो सकती है दोनों टीमों की प्‍लेइंग इलेवन

लोकप्रिय पोस्ट