icon

T20 World Cup 2024: हार्दिक पंड्या टीम इंडिया से जुड़े, पहले प्रैक्टिस सेशन में पसीना बहाने के बाद बोले- देश की...

Hardik Pandya, T20 World Cup 2024: हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. वो आईपीएल खत्‍म होने के बाद लंदन चले गए थे.

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान हार्दिक पंड्या
authorकिरण सिंह
Wed, 29 May 08:34 AM

हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. उन्‍होंने एक जून से अमेरिका और वेस्‍टइंडीज की मेजबानी में होने वाले वर्ल्‍ड कप के पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्‍सा लिया. मैदान पर जमकर पसीना बहाने के बाद भारतीय ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर इसका जानकारी दी. उन्‍होंने प्रैक्टिस की कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि वो देश की ड्यूटी पर हैं.

 

दरअसल पंड्या मुंबई इंडियंस टीम के आईपीएल से जल्‍दी बाहर होने के बाद लंदन चले गए थे. वो वहां पर प्रैक्टिस करते नजर आए. वो लंदन से ही सीधे न्‍यूयॉर्क पहुंचे. वहीं दूसरी तरफ भारतीय प्‍लेयर्स भी दो बैच में न्‍यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे. पहले बैच में कप्‍तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत समेत 11 खिलाड़ी और कोचिंग स्‍टाफ न्‍यूयॉर्क पहुंचा तो दूसरे बैच में आईपीएल प्‍लेऑफ खेलने के बाद युजवेंद्र चहल, यशस्‍वी जायसवाल समेत चार खिलाड़ी रवाना हुए. 

 

 

आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का पहला मैच

 

पंड्या भी टीम से जुड़े गए हैं. अब बस विराट कोहली और संजू सैमसन के टीम से जुड़ने की देर है. सैमसन कुछ निजी काम पूरा करने की वजह से दूसरे बैच के साथ नहीं जा पाए थे. वहीं कोहली पेपर वर्क के चलते उड़ान नहीं भर पाए. टीम इंडिया एक जून को बांग्‍लादेश के खिलाफ अपना वार्मअप मैच खेलेगी. इसके बाद पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी. 

 

आईपीएल में फ्लॉप रहे पंड्या

 

इस वर्ल्‍ड कप में पंड्या पर बड़ी जिम्‍मेदारी होगी. आईपीएल का 17वां सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं रहा. उनकी कप्‍तानी में मुंबई लीग स्‍टेज से ही बाहर हो गई. पंड्या भी खुद बल्‍ले और गेंद से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. इस सीजन 14 मैचों में वो 143.05 की स्‍ट्राइक रेट और 18 की औसत से महज 216 रन ही बना पाए. जबकि 11 विकेट लिए. वर्ल्‍ड कप से ठीक पहले पंड्या की इस फॉर्म ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी थी. 
 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: 'मुझे इतने पैसे मिलने चाहिए थे', KKR ने जीता खिताब तो रिंकू सिंह ने IPL सैलरी को लेकर किया बड़ा खुलासा

T20 World Cup 2024 के लिए रवाना होने से पहले वर्ल्‍ड चैंपियन के साथ डिनर पर विराट कोहली, Video वायरल

Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली हैं रन मशीन, हर मामले में हैं नंबर 1, थर-थर कांपते हैं गेंदबाज

लोकप्रिय पोस्ट